• Breaking News

    Bihar Champaran News:साइबर बदमाशों का दुस्साहस , मोतिहारी DM के खाते से एक लाख का राशि निकलने का प्रयास..

    .


    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/मोतिहारी  

    रोहित ठाकुर  की रिपोर्ट

    #Bihar Champaran News

    पूर्वी चंपारण: साइबर बदमाशों का दुस्साहस अब सरकारी महकमों के बैंक खातों पर देखा जा रहा है। साइबर बदमाशों ने जिलाधिकारी के सरकारी खाता से फर्जीवाड़ा कर एक लाख की फर्जी निकासी की कोशिश की। बदमाशों ने जिलाधिकारी का फर्जी चेक पटना स्थित बैंक आफ इंडिया की कंकड़बाग शाखा में जमा करा दिया। बैंक अधिकारी ने भुगतान से पहले पुष्टि के लिए जब डीएम के खाता में अंकित सेलफोन नम्बर पर फोन किया तब फर्जीवाड़े का भंडाफोड़ हुआ।

    ये भी पढ़े-Sitamarhi News:सीतामढ़ी लोगो के घरों में घुसा लखनदेई नदी का पानी,लोगो ने ली रेलवे ट्रैक पर शरण,देखे वीडियो

    बैंक अधिकारी के फोन के बाद यह खुलासा हुआ कि जिस नम्बर का चेक वहां जमा करने के लिए दिया गया है, वह चेक यहां के नाजिर के पास सुरक्षित है। तब मामला पकड़ में आने के बाद डीएम शीर्षत कपिल अशोक के आदेश पर पटना के गांधी मैदान थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

    ये भी पढ़े-Sitamarhi News:बाढ़ के कारण भीठामोर सुरसंड का रास्ता बंद ,लोगो को आवागमन के लिए नाव का सहारा


    वहीं दूसरी प्राथमिकी मोतिहारी कचहरी ब्रांच के मुख्य प्रबंधक राकेश कुमार ने नगर थाना में दर्ज कराई है।उन्होंने कहा कि सूरज साह नामक व्यक्ति ने डीएम के सरकारी खाते के चेक नम्बर-562797 का फर्जी कर भुगतान के लिए बैंक आफ इंडिया कंकडबाग शाखा में जमा किया था। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad