Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार:दो दिन पहले हुयी थी शादी और उजड़ गया सुहाग,नहीं सुखी हाथो की मेहँदी



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/छपरा 

    ब्यूरो  रिपोर्ट


    छपरा: मेहंदी के रंग अभी फीके भी नहीं हुए थे कि कुमारी मौसम का सुहाग उजड़ गया. वैशाली जिले के बेलसर थाना क्षेत्र के नगवा गांव के लाल बाबू गोस्वामी की पुत्री मौसम की शादी दो दिन पूर्व 28 जून को इसुआपुर गांव के अमरनाथ गोस्वामी के पुत्र गणेश गोस्वामी के साथ हुई थी. 

    ये भी पढ़े-देश में कोरोना का कहर, एक दिन में सबसे अधिक 507 मौत ,24 घंटे में देश में 18653 नए पॉजिटिव केस मिले

    बहन की विदाई के साथ उसका भाई भी बहन के घर इसुआपुर आया था. जिसे वापस उसके घर नगमा पहुंचाने मंगलवार को जीजा गणेश दहेज में मिली अपाची बाइक से पहली बार ससुराल गया था. जहां से साले को छोड़कर वापस अपने घर इसुआपुर आ रहा था कि दिन के करीब एक बजे सरैया थाना के पास एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

    ये भी पढ़े-कॉर्प्स कमांडर की बैठक में भारत ने से चीन कहा कि वे तुरंत फिंगर 4 से फिंगर आठ तक से वापस जाएं




    घटना की सूचना वहां की स्थानीय पुलिस ने घरवालों को दी, जिसके बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. जेडीयू के प्रदेश सचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह की पहल पर सरैया थाना की पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया है. वहीं परिजन भी मृतक के पास पहुंच गए हैं. समाचार प्रेषण तक घटना की सूचना दुल्हन को नहीं दी गई है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad