• Breaking News

    Bihar News:कोरोना आइसोलेशन वार्ड में शराब पीते मरीज का वीडियो वायरल,महकमे में मचा हडकंप




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/गोपगंज 

    ब्यूरो रिपोर्ट 


    बिहार :के गोपालगंज जिले में कोविड आइसोलेशन सेंटर का एक वायरल वीडियो सामने आया है ये सिधवलिया प्रखंड के कोविड आइसोलेशन सेंटर झंझवा का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, चार कोरोना पॉजिटिव मरीज आइसोलेशन सेंटर में रह रहे हैं। 



    इसमें तीन सिधवलिया और एक मांझा प्रखंड का रहने वाले है। इसमें एक मरीज का शराब पीते हुए वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। बताया जा रहा है कि वीडियो में शराब पी रहा मरीज मांझा का निवासी है। वह एक डॉक्टर के क्लीनिक में कंपाउडर का काम करता है। 

    ये भी पढ़े-Coronavirus Lockdown:कोरोना वायरस ने फिर लगाया इन राज्यों में लॉकडाउन,इतने समय तक रहेगा कर्फ्यू


    वीडियो में वह प्लास्टिक ग्लास में शराब रख कर पीता हुआ दिख रहा है। एक युवक को वह शराब का खाली ट्रेटा पैक भी दिखा रहा है। डीएम अरशद अजीज ने बताया कि सदर एसडीओ को मामले की जांच करने का आदेश दिया गया है। उसका मेडिकल कराया जा रहा है। शराब पीने की पुष्टि होने पर उस पर एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad