Haider Aid

  • Breaking News

    Bihar News:पटना के बिक्रम में बरामद हुआ शराब का जखीरा,अंग्रेजी शराब के साथ महिला कारोबारी गिरफ्तार


    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना 

    बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट 

    पटना :जिला के बिक्रम थाना अंतर्गत  अराप गांव में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब होने की सूचना थाना अध्यक्ष ऋतुराज सिंह को मिली सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष ने महिला दरोगा अनुराधा सहित एसआई जय प्रकाश सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की।छापेमारी के दौरान घर में भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब को जप्त किया गया पुलिस को देखकर शराब कारोबारी घर से भागने में कामयाब हो गया लेकिन मुख्य कारोबारी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

    ये भी पढ़े-Rajasthan Political Drama:गहलोत के पास बहुमत है तो विधानसभा में फ्लोर टेस्ट की जल्दबाजी क्यों ?


    बिक्रम थाना अध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अराप गांव में भारी मात्रा में घर में छुपा कर अंग्रेजी शराब रखा हुआ था जिसे रात को बाहर भेजने की योजना है। वही सूचना मिलने के बाद तत्कालीन कार्रवाई करते हुए एक महिला दरोगा अनुराधा और एसआई जय प्रकाश सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर पुलिस बल के साथ अराप गांव में शराब को जप्त करने के लिए भेजा गया।

    ये भी पढ़े-दिल्ली हिंसा में पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख को जेल में लगता है डर ,कोर्ट से लगाई गुहार


    बिक्रम थाना अध्यक्ष ने बताया कि अराप गांव निवासी संजय सिंह विगत कई सालों से शराब के कारोबार में शामिल है उसके घर में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब रखा गया था वही तत्काल पुलिस ने घर की घेराबंदी कर अंग्रेजी शराब को जप्त किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को देखकर संजय सिंह घर से फरार हो गया लेकिन उसकी पत्नी पूनम देवी को पुलिस गिरफ्तार कर थाना लाई है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। 

    ये भी पढ़े-Kolkata News:कोलकाता पुलिस पर कोरोना की मार ,बीते दो दिनों में कास्टेबल और इस्पेक्टर की मौत


    थाना अध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि महिला पूनम देवी कई सालों से शराब के कारोबार में शामिल है पूछताछ के बाद उसे दानापुर न्यायालय भेजा जाएगा पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे ने भी बिक्रम थाना पहुंचकर गिरफ्तार शराब कारोबारी महिला पूनम देवी से काफी देर तक पूछताछ की।एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना जैसी महामारी को लेकर परेशान है वहीं बिहार में लगा हुआ इस लॉकडाउन में भी शराब माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। 

    ये भी देखे- Kolkata Lockdown/पश्चिम बंगाल में 25 और 29 जुलाई को पूर्ण लॉकडाउन देखे पहला दिन का हाल


    शराब कारोबारी इतनी सतर्क से शराब को रखा हुआ था कि किसी को भनक तक नहीं लग रहा था। पुलिस ने एक एक कर सभी कमरों में तलाशी लेने लगे अंत में सभी लोग मकान के पीछे एक टूटा हुआ कमरे में प्रवेश किए जिसमें भूसा रखा हुआ था छानबीन करने पर कुछ बोतल जमीन में गड़ा हुआ मिला और कुछ कार्टून में भूसा के ढेर में छिपाकर रखा हुआ बोतल मिला। पुलिस की आने की जानकारी जैसे ही संजय सिंह और उसका पुत्र अभिषेक को मिला दोनों बाप बेटा घटनास्थल से फरार हो गया।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad