Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Buxar Road Accident: कार पलटने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत,तीन घायल



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/बक्सर

    ललित भगत की रिपोर्ट 

    #Buxar Road Accident

    बक्सरः बिहार में बक्सर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। वासुदेवा पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र में गुरुवार की सुबह कार पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए।

    ये भी पढ़े-Varanasi News:बनारस के घाटो पर गंगा आरती से लेकर धार्मिक कार्यो के लिए नगर निगम वसूलेगा शुल्क


    पुलिस ने बताया कि कार पर सवार पांच लोग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन थना क्षेत्र के मनौर गांव जा रहे थे तभी मुकुंदडेरा गांव के निकट डुमरांव-बिक्रमगंज मुख्य मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पानी से भरे खड्ड में में पलट गयी। इस दुर्घटना में शुभम कुमार (34) तथा अजय कुमार सिंह (45) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

    ये भी पढ़े-Bihar Corona News:बिहार में कोरोना ने अब तक 212 लोगों की जान ले चूका है सबसे ज्यादा मौत पटना में, कुल संक्रिमित की संख्या 31691



    बता दें कि आसपास के लोगों ने घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी अपने गांव के लिए रवाना हो गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिये बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad