• Breaking News

    नीतीश कुमार पर कोंग्रेस का हमला ,नीतीश सरकार ने जून को लूट का एक महीना बना दिया है




    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य/ 

    पटना  से अमिताभ मिश्रा  की रिपोर्ट

    पटना: बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग के आदेश पर लगी रोक को लेकर राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि जून के महीने को लूट का महीना बना दिया गया है. नीतीश कुमार की सरकार और तमाम मंत्रिमंडल के लोग इस महीने को लूट का महीना समझ रहे हैं तो गड़बड़ी होगी ही.


    उन्होंने कहा कि जो सरकार राजस्व अधिकारियों की सूची ठीक से नहीं बना सकती, वह सरकार कितनी निकम्मी होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है जून को लूट का महीना नहीं बनाएं.
    आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि यह मामला केवल राजस्व भूमि सुधार का नहीं है. ऐसे मामले कई और विभाग में भी हैं. उन विभागों में भी कार्यपालक नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है और इसे देखना पड़ेगा क्योंकि यह चुनावी वर्ष है.

    ये भी पढ़े-रांची के 6 थानों में कोरोना संक्रमित की पुष्टि ने उड़ा दी प्रशासन की नींद



    राजस्व भूमि सुधार विभाग में तबादले को लेकर हो रही राजनीति पर बीजेपी ने अपने मंत्री का बचाव किया. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि विपक्ष को बोलने का कोई हक नहीं है. आरजेडी के शासनकाल के दौरान तबादले की प्रक्रिया क्या थी, सभी को पता है. हमारे मंत्री जी ने विवेकपूर्ण तरीके से जो भी काम किया और मुख्यमंत्री सरकार के मुखिया हैं वह किसी भी संचिका को देख सकते हैं, विपक्ष को इसमें हाय-तौबा न मचाए.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad