Haider Aid


 

  • Breaking News

    Crime:उत्तरप्रदेश का कासगंज ट्रिपल मर्डर से थर्राया ,पुर्व प्रधान के परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या


    We News 24 Hindi »कासगंज 

    धर्मेन्द्र चौधरी की रिपोर्ट

     कासगंजः उत्तर प्रदेश में कासगंज के सोरो क्षेत्र में रविवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान के परिवार के 3 सदस्यों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आगरा बरेली राजमार्ग के निकट होडलपुर गांव में हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोला और पूर्व प्रधान राजपाल उर्फ बाला के घर पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। 

    ये भी पढ़े-कोविड-19 से लड़ने के लिए भारत के पास शानदार ‘टीका क्षमता'' : बार्टन


    इस वारदात में प्रधान पुत्र भूपेन्द्र सिंह (25),भाई प्रेम सिंह (55) और भतीजा राधा चरण (26) की मौके पर ही मौत हो गयी। इस हमले में पूर्व प्रधान का दूसरा भाई प्रमोद घायल हो गया जिन्हे इलाज के लिए अलीगढ़ भेजा गया है।    

    पुलिस अधीक्षक सुशील धूले ने बताया कि रंजिश को लेकर राजपाल और रूस्तम सिंह के लोगों के बीच झगड़ा हुआ था जिसमें रूस्तम पक्ष के द्वारा फायरिंग की गयी जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने इस सिलसिले में सात लोगो को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से तीन तमंचे और गोली बारूद बरामद किया है। गांव में व्याप्त तनाव के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

    ये भी पढ़े-बिहटा में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने मनाया कारगिल विजय दिवस,सम्मानित किए गए कारगिल युद्ध में शामिल योद्धा।।




    ग्रामीणों के मुताबिक चार से पांच बदमाशों ने पूर्व प्रधान के घर पर जमकर गोलियां बरसायी। पुलिस के अनुसार करीब 50 राउंड फायर किये गये है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये।शुरूआती पड़ताल में प्रधान परिवार और डा के के राजपूत के बीच पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही थी।

    ये भी देखे-Ram Janmabhoomi:राम जन्मभूमि अयोध्या मंदिर निर्माण में माता सीता की जन्मभूमि से जाएगी मिट्टी ,देखे वीडियो


     करीब 20 साल पहले पूर्व प्रधान राजपाल राजपूत परिवार के एक सदस्य की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है लेकिन हाल ही आनर किलिंग की एक घटना का खुलासा हुआ था। एक जुलाई को प्रेमी युगल के शव मिले थे। इस घटना में राजपूत परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad