Haider Aid


 

  • Breaking News

    Darbhanga News:तेजस्वी ने दरभंगा में बाढ़ पीड़ितों के बीच खाना बांटा , बोले- नितीश सरकार ने लोगों को पूछना भी छोड़ा




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/दरभंगा

    रोहित ठाकुर की रिपोर्ट 


    # Biahr Darbhanga News

    दरभंगा:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बाढ़ ग्रस्त इलाकों के दौरे पर हैं. बुधवार को मधुबनी जाने के क्रम में वे कुछ देर के लिए दरभंगा में रुके थे. इस दौरान उन्होंने एनएच-57 से गुजरते हुए बिजली गांव के पास सड़क पर शरण लिए हुए बाढ़ पीड़ितों के बीच भोजन बांटा. साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी को लेकर बिहार सरकार पर एक बार फिर तीखा हमला बोला. 

    ये भी पढ़े-Muzaffarpur News :कांटी के रतनपुरा में सब्जी किसानों के लिए सरकारी दर पर खुला सब्जी खरीद केंद्र

    तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार कोरोना का ग्लोबल हॉट स्पॉट बनने की ओर बढ़ रहा है. उन्होंने आशंका जताई कि बिहार की स्थिति चीन के वुहान शहर से भी ज्यादा खतरनाक हो सकती है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बाढ़ से पीड़ित लोग सड़क पर रह रहे हैं. कोरोना के बाद बाढ़ की दोहरी मार झेल रहे लोगों को सरकार और प्रशासन ने पूछना भी छोड़ दिया है.


    आरजेडी नेता ने कहा कि यहां के बाढ़ पीड़ित कई दिनों से भूखे-प्यासे रह रहे हैं. उन्होंने सरकार और प्रशासन से सवाल किया कि क्या इन लोगों के भोजन की व्यवस्था नहीं की जानी चाहिए? तेजस्वी ने कहा कि वे इस सड़क से गुजर रहे थे तो बाढ़ पीड़ितों की दुर्दशा देखकर उनसे रहा नहीं गया. इसलिए उन्होंने वहां रूक कर लोगों को भोजन दिया. 

    अगर वे भोजन नहीं देते तो लोग भूख से मर सकते थे.तेजस्वी ने कहा कि वे बार-बार सरकार को अगाह कर रहे हैं लेकिन सरकार नहीं सुन रही है. राज्य में कोरोना से लगातार मौतें हो रही हैं. दरभंगा के बीजेपी एमएलसी सुनील सिंह की मौत हो गई. कई मंत्री, डॉक्टर, प्रशासनिक और पुलिस पदाधिकारी लगातार संक्रमित हो रहे हैं और उनकी मौत हो रही है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad