Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Delhi Rain Update:दिल्ली चंद देर की बारिश ने व्यस्था की पोल खोल दी ,सडक बना तालाब डूबी DTC की बसे ,देखे वीडियो



    We News 24 Hindi »दिल्ली/एनसीआर

    अमित मेहलावत  की रिपोर्ट 

    # Delhi Rain Update

    नई दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर में रविवार की सुबह में हुई झमाझम बारिश से लोगो को गर्मी से तो राहत तो मिली लेकिन कुछ परेशानी भी साथ लेकर आई  के के कई इलाके से  जलभराव की तस्वीरें सामने आ रही हैं। आलम यह है कि रविवार के चंद देर के  मूसलाधार बारिश ने दिल्ली प्रशासन की पोल खोल कर रख दी पानी नहीं पास होने से  दिल्ली का बुरा हाल कर दिया है। सड़कें मानी तालाब में तब्दील हो गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक, यूथ कांग्रेस के दफ्तर में घुटनों तक पानी भर गया है।

    ये भी पढ़े-Delhi Weather Forecast:दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश,दिल्ली के कई इलाका हुआ जलमग्न ,देखे वीडियो


    वहीं, दिल्ली के मिंटो रोड इलाके में स्थित अंडरपास में कई फीट तक पानी भर गया है। इस दौरान अंडरपास से गुजर रही दिल्ली परिवहन निगम (Delhi Transport Corporation) की एक बस पानी में डूब गई है। वहीं, सूचना पर पहुंचे दिल्ली दमकल विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद यात्रियों को बस से बाहर निकाला। इस दौरान सीड़ियों की भी मदद ली गई।


    ये भी पढ़े-Muzaffarpur News:शर्मनाक, विवाहित बेटी के साथ सौतेले बाप ने दुष्कर्म करने की कोशिश की

    यहां पर बता दें कि झमाझम बारिश के चलते मिंटो रोड पर 2  साल बाद रविवार सुबह फिर पानी भर गया, जिससे दिल्ली परिवहन निगम की यह बस डूब गई।  वहीं, इसकी सूचना तत्काल मिलने पर दिल्ली दमकल विभाग के कर्मचारी यात्रियों की मदद के लिए पहुंचे। गौरतलब है कि इससे पहले वर्ष 2018 में भी डीटीसी की बस डूब गई थी। इसके बाद सवार यात्री बस से निकलकर छतों पर चढ़ गए, जिसके बाद उन्हें निकाला गया। इसके लिए सीढ़ी की भी मदद ली गई थी।

    ये भी पढ़े-Sitamarhi News :कोरोना लक्षण वाले मरीज जाँच के आभाव में दर्दनाक मौत,DPRO ने इसे अफवाह बत्ताया

    बारिश के चलते जलभराव का यह नजारा दिल्ली के साथ एनसीआर के भी कई इलाकों में है। दिल्ली के केशवपुरम और पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में सड़कें तलााब में तब्दील हो गई हैं।
    इंदरलोक पास जखीरा रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे डूबा टेंपो डूब गया है, जिसके बाद रस्सी से निकाला जा रहा है, लेकिन कामयाबी मिलना मुश्किल है।यूथ कांग्रेस के दफ्तर में पानी भरने के बाद कार्यकर्ता मुश्किल से दफ्तर के अंदर आ-जा पा रहे हैं।


    ये भी पढ़े-Sitamarhi News :विधायक के देवर को गोली मरने वाला पांच खतरनाक अपराधी हथियार समेत गिरफ्तार


    इससे पहले शनिवार को दिनभर बादल छाए रहे और लोग बारिश को तरसते रहे। मौसम विभाग ने संभावना जताई थी कि शनिवार को हल्की बारिश होगी, लेकिन देर शाम तक बारिश नहीं हुई। दिल्ली के सफदरजंग एयरपोर्ट पर अधिकतम तापमान 36.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। वहीं न्यूनतम तापमान 29.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। हवा में आर्द्रता का अधिकतम स्तर 89 फीसद दर्ज हुआ। साथ ही दिल्ली में 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चली।
     

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad