Haider Aid


 

  • Breaking News

    Bihar News:दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर चालक गम्भीर रूप से घायल, डॉक्टर ने रेफर किया PMCH




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना 

    बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट  

    पटना: जिला के दुलहिन बाजार प्रखण्ड क्षेत्र के निसरपुरा गांव के पास एनएच 139 पर रविवार को दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गयी. इस हादसे में दोनों ट्रकों के चालक  घायल हो गया. जानकारी के अनुसार रविवार को बिपरीत दिशा की ओर से आ रहे दो ट्रको के बीच दुलहिन बाजार प्रखण्ड क्षेत्र के निसरपुरा गांव के पास एनएच 139 पर भीषण टक्कर हो गई.

     जिससे दोनों ट्रको के चालक गम्भीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गया. दोनों घायलों को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए बिक्रम स्थित पीएचसी ले जाया गया. जहां एक घायल की पहचान पालीगंज के महाबलीपुर गांव निवासी भागरिथ यादव के पुत्र संजीत कुमार तथा दूसरे घायल की पहचान भोजपुर जिला के पैनापुर थाना अंतर्गत बिजौली गांव निवासी मदन राय के पुत्र अशोक कुमार के रूप में हुआ है. 



    वही दोनों घायलों की गम्भीर स्थिति को देख डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद पीएमसीएच भेज दिया. बताया जा रहा है कि दोनों ट्रक काफी तेज रफ्तार से बिपरीत दिशा की ओर से आ रहा था जो अनियंत्रित होकर टकरा गई. एक ट्रक पर लोहे का सामान लदी थी तो दूसरा खाली  था।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad