Haider Aid


 

  • Breaking News

    East Champaran: -बाढ़ प्रभावित लोगो के बीच नमस्ते बिहार के युवाओं ने राहत सामग्री वितरण किया




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पूर्वी चंपारण

     रईस अहमद की रिपोर्ट।
    #East Champaran Flood

    पूर्वी चंपारण:- बिहार में आई बाढ़ से जीवन यापन पूरी तरह से ठप हो चुका है जिससे लोग एक तरफ पलायन को मजबूर है तो दूसरी तरफ खाने पीने की जटिल समस्याएं उत्पन्न हो गई जिसको देखते हुए  सरकार की तरफ से कई पहल की जा रही है.


    तो  वहीं दूसरी तरफ सामाजिक संगठन भी सेवा कार्य में लगे हुए हैं! इसी दरमियान पूर्वी चंपारण के मधुबन विधानसभा अंतर्गत सिरहा पंचायत के कई गांवों में सामाजिक संगठन नमस्ते बिहार के अध्यक्ष सुमित यादव एवं उनकी पूरी टीम के सौजन्य से सौजन्य से तक़रीबन 200 गरीब बाढ़ पीड़ित परिवारों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया .



    जिसमें खाने के लिए ब्रेड, बिस्कुट और पानी का बोतल दिया गया  जिसे लोगो ने थोड़ी राहत की साँस ली ! नमस्ते बिहार के युवा साथियों का कहना है कि बांध टूट जाने से आई भीषण बाढ़ के कारण जीवन यापन बहुत कठिन हो गया है ऐसे में हम सभी को हर संभव मदद करनी चाहिए एवं दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों को मदद करना हमारा परम कर्तव्य है! इस मुख्य सेवा कार्य में प्रियांशु कुमार,सुशांशु कुमार,बब्लू कुमार,दीपक कुशवाहा, संदीप जायसवाल सहित कई  साथी मौजूद थे!

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad