Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Filmi News:कोरोना काल के लॉकडाउन के दौरान एक महिला फिल्ममेकर ज़ेनोफ़र फातिमा ने बनाई 'स्पेक्टर'




    We News 24 Hindi »मुंबई 

    मुजम्मिल कीरिपोर्ट 


    मुंबई :इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी महामारी से परेशान है। उसपर से लॉकडाउन के नियमों की वजह से काम करने के तरीकों में बड़ा बदलाव आया है। फिल्मी दुनिया पर भी इस वायरस का प्रभाव पड़ा है और शूटिंग पर गहरा असर हुआ है। लेकिन कोरोना वायरस प्रकोप के दौरान सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन करते हुए एक बड़े चैलेंज के साथ ज़ेन फिल्म्स प्रोडक्शंस की शॉर्ट फिल्म 'स्पेक्टर' आखिरकार रिलीज़ के लिए तैयार है जो सस्पेंस से भरी साइकोलॉजिकल हॉरर है। फिल्ममेकर और ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस की सीईओ ज़ेनोफ़र फातिमा ने इस चुनौती को अवसर में बदल दिया और इस शॉर्ट फिल्म को बखूबी फिल्माया।

    ये भी पढ़े-Return Lockdown in Bihar :बिहार में 16 जुलाई से लेकर 31 जुलाई तक लगा पूर्ण लॉकडाउन,जाने क्यू लगा फिर से लॉकडाउन


    उल्लेखनीय है कि दुबई में रहने वाली ज़ेनोफ़र फातिमा एक सुलझी हुई फिल्ममेकर, प्रोड्युसर और अभिनेत्री भी हैं। ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस दुबई में स्थित उनकी फिल्म निर्माण कंपनी है। ज़ेन फिल्म्स के साथ, ज़ेन ने 2018 की शुरुआत में दुबई फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, उनकी कंपनी ने एनिग्मा सिरीज़ के साथ लघु फिल्म जगत में प्रवेश किया जो सामाजिक जागरूकता के विषय के आधार पर लघु फिल्म की कहानियों की एक सिरीज़ थी। 

    ये भी पढ़े-International News:अमेरिकी खुफिया एजेंसी का खुलासा, चीन गलती छिपाने के लिए गलवान में मारे गए सैनिकों की नहीं होने दे रहा हैअंतिम संस्कार


    ए डार्क टेल, ए स्टोरी ऑफ डोमेस्टिक वोइलेंस, द पेरिल, द पॉवर, चमत्कारों पर विश्वास करने की आध्यात्मिक कहानी जैसी कई शॉर्ट फिल्में शामिल है। अपनी सफलता के परिणामस्वरूप, वह कई प्रसिद्ध प्रकाशनों जैसे अरबी कुल उल उसर, गल्फ न्यूज और फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट में दिखाई दी हैं और बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक सोहेल खान और अभिनेता सोनू सूद जैसे सेलेब्स द्वारा उन्हें सराहना मिली है।




    कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान एक महिला फिल्ममेकर द्वारा इस तरह की सीरीज बनाना अपने आप में एक उपलब्धि है। यह सीरीज का पहला एपिसोड गुरुवार के दिन 16 जुलाई को 11 बजे और दोपहर 12:30 बजे ज़ी सिनेमा मिडिल ईस्ट में प्रीमियर होने जा रही है। 14 जुलाई को ज़ी सिनेमा पर इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। दर्शक इसे दोबारा 21 जुलाई को एक बार फिर 11.30 बजे और 1 बजे देख सकते हैं।

    ये भी पढ़े-कांग्रेस नेता ने कहा पागल हो गये नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली ,भगवान श्री राम भारतीय नहीं नेपाली बता रहे हैं

      ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस की पाइपलाइन में भी कई परियोजनाएं हैं, जिनमें से एक लघु फिल्म है जो कोरोना महामारी के दौरान फ्रंटलाइनर के जीवन पर प्रकाश डालती है। 
    ज़ेनोफर फातिमा कहती हैं कि मैं 'स्पेक्टर' में अपनी भूमिका के साथ साथ सभी नई परियोजनाओं के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि ये न केवल मेरे दृष्टिकोण में अद्वितीय हैं, बल्कि सभी उम्र के दर्शकों के बीच लोकप्रिय होना सुनिश्चित करते हैं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad