Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार में भारी बारिश-वज्रपात का हाई अलर्ट, आज ही आज में 8 की मौत,18 झुलसे




    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य 

    सीतामढ़ी से रोहत ठाकुर  की रिपोर्ट

    बिहार: में मानसून बेहद सक्रिय अवस्था में है, अगले 24 घंटे में राज्य के कई जिलों में ठनका गिरने और भारी बारिश के आसार हैं। इसे लेकर मौसम विभाग ने पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने अपील की है कि जरूरत न हो तो घरों से न निकले। मौसम विज्ञान केंद्र पटना के निदेशक विवेक सिन्हा के अनुसार ये स्थिति अमूमन रविवार तक रहेगी।

    ये भी पढ़े-अमेरिका न्यूयॉर्क के टाइम्स स्कवायर में चीन के खिलाफ प्रदर्शन,लोगो ने बायकॉट चीन के नारे लगाए


    वज्रपात से 8 की मौत, कई घायल
    वज्रपात से आज सहरसा, आरा, सारण और बक्सर  में जहां चार लोगों की मौत हो गई वहीं मधुबनी में ठनका की चपेट में आने से 10, सिवान में चार, बक्सर में चार लोग घायल हो गए हैं। सहरसा के सोनवर्षा राज थाना शाहपुर पंचायत के  वार्ड नं दो निवासी बिंदी मुखिया के 21 वर्षीय पुत्र तरूण कुमार की मौत ठनका के चपेट मे आने से हो गई।

    ये भी पढ़े-धर्म चक्र दिवस: पीएम मोदी ने कहा, 'भगवान बुद्ध की शिक्षाएँ विचार और क्रिया दोनों में सरलता सिखाती हैं'



    भोजपुर जिले के अलग-अलग जगहों पर तेज बारिश के दौरान ठनका गिरने से चार लोगों की मौत की सूचना है। सबसे बड़ा हादसा उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव में होने की सूचना है। बेलाउर में तेज बारिश के दौरान व्रजपात से एक साथ तीन लोगों की मौत हो गई। 

    ये भी पढ़े-म्यांमार: जैड खदान ढहने से 126 लोगो की मौत



    सारण जिला के मरहौरा थाना क्षेत्र के नरहरपुर और सलीमा पुर गांव में वज्रपात होने से 2 लोगों की मौत हो गई है। वही रिविलगंज में वज्रपात होने से दो किशोर समेत पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।


    मधुबनी जिले के मधवापुर प्रखंड की साहरघाट उतरी पंचायत के खिरोदनी टोल में शनिवार सुबह वज्रपात से दस लोग जख्मी हो गए। इसमें एक को सीएचसी मधवापुर से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा गया है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad