Haider Aid


 

  • Breaking News

    Muzaffarpur News:कांटी में पानी में डूबने से मासूम बच्चे की हुई मौत , परिजनों में मचा कोहराम



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/मुजफ्फपुर

    नीरज कुमार की  रिपोर्ट 

    #Muzaffarpur News

    मुजफ्फरपुर: जिले के कांटी में  पानी में डूबने से मासूम बच्चे की हुई मौत , परिजनों में मचा कोहराम मुआबजा के लिये लोंगो ने शनि मंदिर के समीप सड़क किया जाम, कांटी सीओ ने कहा नियम संगत मिलेंगी मुआवजा.


    ये भी पढ़े-Bihar flood: वाल्मीकिनगर,कोसी बराज से लाखों क्यूसेक पानी छोड़े जाने से बिहार में बाढ़ की स्थिति गंभीर


    ये मामला कांटी प्रखंड के कोल्हुआ पैगंबरपुर पंचायत के वार्ड नंबर 2 में एक मासूम बच्चे की मौत पानी में डूबने से हो जाने की बात सामने आई है। बताया जाता है कि बच्चा घर के बगल में खेल रहा था और गड्ढे में पानी जमा था उसी में बच्चा गिर गया जिससे बच्चे की मौत हो गई। 

    ये भी पढ़े-Kanpur Police:कानपुर पुलिस एक बार फिर सवालो के घेरे में,पुलिस के सामने अपहरणकर्ता ले गया 30 की फिरौती



    मृतक बच्चे की पहचान रितिक राज उम्र लगभग 2 वर्ष  पिता शिवचंद्र भगत ग्राम कोल्हुआ पैगंबरपुर निवासी के रूप में हुई है। वहीं, स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर शनिमंदिर के समीप फोरलेन के पास सड़क को जाम कर दिया है। सीओ रविंद्र भारती ने बताया कि मामलें में विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी। इधर, मृतक बच्चे के परिजनों में भारी चीख-पुकार मची हुई है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad