Haider Aid


 

  • Breaking News

    सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती अपने आपको फंसता देख महंगे वकील हायर किया


    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    आरती गुप्ता  की रिपोर्ट

    #Sushant Singh Rajput case


    नई दिल्ली: कहते है ना कि जब को इंसान खुद को फंसता दीखता है तो  तो अपने आपको को बचाने के लिएहर संभव  उपाय करता  है. और यही उपाय सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती कर रही है .वो सुशांत सिंह केस में अपने आपको फंसता देख महंगे वकील हायर कर रही है .

    सतीशमाने शिंदे सलमान संजय दत्त का केस लड़ चुके है 

    आपको बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह ने मंगलवार को रिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. अब शायद इस केस में रिया पर शिकंजा कसना तय माना जा रहा है. तभी रिया केस में खुद को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. एक वेबसाइट Bollywoodlife में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक  रिया ने अपने केस के लिए देश के जाने-माने और महंगे वकील को अपने लिए हायर किया है. देश के मशहूर वकील सतीशमाने शिंदे रिया का केस संभाल रहे हैं. सतीश बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस भी हैंडल कर चुके हैं. 

    ये भी देखे-Delhi NCR:टेक्सी चालक को अगवाकर निकालता लेता था किडनी फैक देता मगरमच्छ के आगे

    सुशांत के पिता ने रिया पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया 

    सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत से धोखाधड़ी, परिवार से न मिलने के लिए फोर्स करना, परिवार की जानकारी के बिना ड्रिपेशन का इलाज कराना ,पैसे ऐंठना जैसे गंभीर इल्जाम लगाए हैं. सुशांत की मौत की जांच में नया मोड़ आ चुका है. जब से सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है. उनका आरोप है कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था. 

    ये भी पढ़े-Delhi NCR:शराब पीते वक्त हुयी वाद विवाद में युवक को पीट-पीट कर मार डाला

    वकील एक  दिन का 10 लाख वसूलते है 

    रिया के वकील सतीशमाने शिंदे को सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं. सलमान खान को ड्रिंक एंड ड्राइव केस में जमानत भी सतीश ने ही दिलाई थी. सतीश देश के जाने-माने और महंगे वकीलों में से एक हैं. 2010 के रिकॉर्ड के अनुसार सतीश की एक दिन की फीस 10 लाख रुपये है, उनकी उम्र 50 साल है, वह महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं. गौरतलब है कि पालघर लिंचिग केस भी सतीश ही देख रहे हैं.

    ये भी पढ़े-ब्रेकिंग Unlock 3:नई गाइडलाइन जारी ,खुलेगा जिम स्कुल,कालेज,मेट्रो अभी भी बंद,रात का कर्फ्यू हटा



    रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया की अंतरिम जमानत के लिए शिंदे ने मंगलवार को ही पेपर्स साइन कर दिए थे, क्योंकि सतीश की जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रिया के घर के बाहर देखा गया था. रिया के पिता ने 7 पेज की FIR में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर होने की बात भी लिखी है. उन्होंने लिखा है कि रिया और उनके परिवार ने जानबूझकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने की कोशिश की थी. ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत की फैमिली जल्द से जल्द इस केस में रिया को अरेस्ट करवाना चाहती है. 

    सुशांत केस में देश सही जांच की आवाज उठ रहा है 

    सुशांत के केस की बात की जाए तो बीजेपी नेता सुब्रम्यम स्वामी और इशकरन सिंह भंडारी भी केस की सही जांच के लिए सपोर्ट कर रहे हैं. बिहार के भी कुछ राजनेता भी सपोर्ट कर रहे हैं, इसके अलावा पश्चिम बंगाल से रूपा गांगुली भी केस की सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं. क्रिकेटर मनोज तिवारी, मीरा चोपड़ा, अक्षय खन्ना, शेखर सुमन और भी कई सेलेब्स ने सुशांत के केस में निष्पक्ष जांच होने की मांग की है. 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    Post Top Ad

    Post Bottom Ad