Haider Aid


 

  • Breaking News

    Bhagalpur News: बढ़ते संक्रमण के चलते भागलपुर में13 जुलाई तक लगा लॉकडाउन





    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य

    भागलपुर  से रोहित ठाकुर की  रिपोर्ट

    #Bhagalpur News:

    भागलपुर: शहर को लॉकडाउन किया जा रहा है. इस बारे में भागलपुर के डीएम प्रणव कुमार ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि गुरुवार से रविवार तक भागलपुर, नवगछिया व कहलगांव के शहरी क्षेत्र में लॉकडाउन रहेगा.जिले में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए भागलपुर में 9 जुलाई से 13 जुलाई तक लॉकडाउन रहेगा. 

    ये  भी पढ़े-Nepal India Dispute:ओली नेपाल को विवादों के दलदल में झोंकना चाहता है,अब सीतामढ़ी बॉर्डर पर नेपाल ने खड़ा किया विवाद


    शहरी आबादी, सुल्तानगंज नगर परिषद, कहलगांव नगर पंचायत और नौगछिया में पूर्ण लॉक डाउन का आदेश जारी किया गया है.डीएम प्रणव कुमार ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान दूध, दवा, सब्जी, किराना के अलावा अन्य आवश्यक सेवा बहाल रहेगी. साथ ही डीएम ने सिविल सर्जन को संक्रमित व्यक्तियों की पहचान कर उनका सैंपलिंग कराने का निर्देश दिया है. 

    ये भी पढ़े-Nepal India Dispute:नहीं सुधरा केपी ओली ,नेपाल ने अब बिहार सीमा पर नो मेंस लैंड पर बने पुल पर लगाया अपना बोर्ड


    कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सिविल सर्जन ने शहरी क्षेत्रों के तीन किलोमीटर के दायरे में चार दिनों तक लॉकडाउन का प्रस्ताव दिया था. इस अवधि के दौरान गैर सरकारी चार पहिया एवं दो पहिया वाहनों के परिचालन पर पूरी तरह रोक रहेगी.बिना मास्क के प्रतिष्ठान, दुकान एवं वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 

    ये भी पढ़े-Patna Bihar News:तेजस्वी यादव का नितीश कुमार पर बड़ा हमला ,कहा मुख्यमंत्री की मात्र 2 घंटे में कोरोना जाँच होती है ,आम आदमी के लिए ये सुविधा क्यों नहीं?


    उन्होंने कहा कि जहां बिना मास्क के दुकानों व प्रतिष्ठानों में काम कराया जा रहा है, उसे बंद करा दें. इसके अलावा तीनों अनुमंडल पदाधिकारी को टीम बनाकर सघन अभियान चलाने का निर्देश दिया. डीएम ने कहा कि बिना मास्क वाले लोगें का भी चलान काटें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad