• Breaking News

    Muzaffarpur News:मछुआरों ने डॉल्फिन पकड़ी,सेल्फी लेने के लिए युवकों में मची होड़



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/मुजफ्फपुर

    नीरज कुमार की रिपोर्ट 

    #Muzaffarpur News

     


    मुजफ्फरपुर: के बंदरा प्रखंड के महेशपुर गांव में मछुआरों ने डॉल्फिन पकड़ी। डॉल्फिन मिलने की बात सामने आने पर ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई। उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसके साथ ।

    ये भी पढ़े-Bihar Corona News कोरोना ने ली RJD नेता की जान,पार्टी को लगा बड़ा झटका



    ये भी पढ़े-Muzaffarpur News:गायघाट में दो बच्ची की बाढ़ के पानी मे डूबने से मौत

     ग्रामीणों ने बताया कि नौका सवार कुछ मछुआरे बूढ़ी गंडक में जाल से मछली पकड़ रहे थे। इसी दौरान जब नदी में जाल फेंका गया तो काफी वजन महसूस हुआ। मछुआरों ने जब उसे नदी से बाहर निकाला तो डॉल्फिन को देखकर अचरज में पड़ गए। 

    ये भी पढ़े-Darbhanga News:तेजस्वी ने दरभंगा में बाढ़ पीड़ितों के बीच खाना बांटा , बोले- नितीश सरकार ने लोगों को पूछना भी छोड़ा


    बिहार में डॉल्फिन को संरक्षित घोषित किया गया है। वैसे यह गंगा में पाई जाती है लेकिन, उसके इस क्षेत्र में पाए जाने से सभी आश्चर्य में हैं। हालांकि सभी मान रहे कि अभी बाढ़ के कारण यह बह कर इस ओर आ गया होगा।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad