Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर एक बार फिर हुआ पानी-पानी , निगम के दावे टांय-टांय फिस्स



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/मुजफ्फपुर

    नीरज कुमार की रिपोर्ट 

    #Muzaffarpur  News


    मुजफ्फरपुर :में लगातार हो रही बारिश के कारण फिर मुजफ्फरपुर समेत उत्तर बिहार की नदियों के जलस्तर में उफान आ गया है। मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक नदी में लगातार हो रही जल स्तर में वृद्धि से शहर पर बाढ़ का खतरा उत्पन्न हो गया है। शहर के सिकंदरपुर और अहियापुर के निचले इलाकों में बाढ़ का पानी घुस गया है। 


    ये भी पढ़े-Patna News:बिहटा रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया अवैध शराब ,शराब तस्कर पकड से बाहर


    अहियापुर थाना में भी बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है। पुलिसकर्मियों को उसी पानी के बीच से होकर आना जाना पड़ रहा है। इधर मुजफ्फरपुर में ब्रह्मपुरा थाना में भी बारिश के पानी अंदर में प्रवेश कर गया है। वहीं सदर अस्पताल भी बारिश के पानी में जलमग्न हो गया है। मोतीझील में तीन फीट पानी लगभग रोड पर आ गया है। 


    दुकान में दो फीट पानी घुस गया है। मिठनपुरा में घर-घर में बारिश का पानी प्रवेश कर गया है। दामोदरपुर ग्रामीण क्षेत्र में भी बारिश के पानी से नाव चलाने की नौवत आ गई है। 

    ये भी पढ़े-Himachal News:पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना से प्रदेश के 6 लाख लोग होंगे लाभार्थी:अनुराग ठाकुर


    इस तरह से मुजफ्फरपुर जिले के कई हिस्सों में पानी पानी ही नजर आ रही है। नाला नहीं होने की वजह से बारिश के पानी कहीं निकल नहीं पा रहा है, इसलिए आम जनता को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वही रोड भी काफी टूटी फूटी है। जिससे यह पता नहीं चलता है कि गड्ढे में रोड है या रोड में गड्ढा है।


     आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वही नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा स्मार्ट सिटी के बात करते हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है जिससे इस बार की चुनाव में उन्हें जनता के कई सवालों का सामना करना पड़ सकता हैं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad