Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Nepal India Tensions:सीमा पर नेपाल पुलिस ने फिर बरसाईं गोलियां, एक भारतीय की हालत गंभीर





    We News 24 Hindi »पूर्णिया/बिहार

    रोहित ठाकुर की रिपोर्ट 

    भारत:नेपाल सीमा पर एक बार फिर से नेपाल की ओर से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में एक भारतीय युवक घायल हो गया है. जिसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


    घटना बिहार में टेढ़ागाछ के फतेहपुर स्थित भारत-नेपाल सीमा पर हुई. जहां शनिवार की रात नेपाल पुलिस ने तीन भारतीय नागरिकों पर फायरिंग कर दी. जिसमें एक युवक घायल हो गया. घायल युवक को अनन-फानन में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टेढ़ागाछ लाया गया था, जिसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेज दिया गया.

    ये भी पढ़े-Patna News:पटना जिले के नौबतपुर में शव मिलने से सनसनी ,बेरहमी से की हत्या ।

    घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. युवक का इलाज पूर्णिया में किया जा रहा है. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि घायल युवक जितेंद्र कुमार सिंह (25) और उनके दो साथी अंकित कुमार सिंह और गुलशन कुमार सिंह लगभग साढ़े सात बजे अपनी मवेशी ढूंढने भारत-नेपाल सीमा स्थित माफी टोला और मल्लाह टोला गए थे.

    ये भी पढ़े-कोरोना से बिगड़ते हालात -रविशंकर प्रसाद ने राज्य सरकार से अस्पतालों की संख्या बढ़ाने को कहा


    ग्रामीणों के मुताबिक गांव से बाहर खेत की तरफ जाने पर वहां नेपाल सीमा पर तैनात नेपाल पुलिस ने इन युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें जितेंद्र कुमार सिंह को गोली लगी है. नेपाल की ओर से फायरिंग की इस घटना में घायल युवक जितेंद्र कुमार सिंह को उनके दोनों साथियों और स्थानीय ग्रामीणों ने घर पहुंचाया. इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस और 12 वीं बटालियन के एसएसबी फतेहपुर को दी गई है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad