Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Bihar Crime News:पटना: रंगदारी को लेकर हुए गोलीकांड मामले में 8 गिरफ्तार, SSP खुद कर रहे जांच



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना 


    बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट।
    # Biahr Crime News

    पटना :जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के सरासत गांव में रंगदारी को लेकर हुई फायरिंग के मामले में एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी खुद मामले की जांच कर रहे हैं.


    पटना(नौबतपुर): राजधानी में दिनदहाड़े रंगदारी को लेकर हुई गोलीबारी में पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच करने के लिए एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा नौबतपुर थाना पहुंचे. हिरासत में लिए गए बदमाशों से पूछताछ जारी है.

    ये भी पढ़े-West Bengal News:CM ममता बनर्जी का एलान, पश्चिम बंगाल में हफ्ते दो दिनों रहेगा लॉकडाउन

    फायरिंग मामले में 8 गिरफ्तारबीते रविवार को नौबतपुर थाना क्षेत्र के सरासत गांव में दिनदहाड़े रंगदारी को लेकर फायरिंग की गई थी. घटना एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हुई. साथ ही साथ नकली हैंड ग्रेनाइट बम फेंककर इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश की गई थी. SSP ने दी जानकारी लॉकडाउन में वारदात .

    ये भी पढ़े-Bihar flood news:बाढ़ से निपटने के लिए NDRF की 16 टीमें बिहार के विभिन्न जिलों में तैनात


    कोरोना को लेकर बिहार में लागू लॉकडाउन के बीच इस तरह की घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने शुरू हो गए थे. जिसके बाद पटना और नौबतपुर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को बीते देर शाम गिरफ्तार किया. एसएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और कंपनी के मालिक से बात कर जांच का आश्वासन दिया  जानकारी .

    ये भी पढ़े-Sitamarhi flood news:सीतामढ़ी बाढ़ और बारिश का कहर शहर में घुसा पानी,लोग परेशान,देखे वीडियो


    मामले पर एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रंगदारी को लेकर साज इंफरकॉर्न कंस्ट्रक्शन साइट पर हुई गोलीबारी मामले में पटना पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है. फिलहाल 8 लोगों पर मामला दर्ज .


    कर उन्हें जेल भेज दिया गया है. साथ ही कंपनी के मालिक को प्रशासन की ओर से 8 सुरक्षा गार्ड दिए गए हैं.।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad