Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Patna Bihar News:पटना जिले में बालू माफियाओं के गैंगवार में मारा गया दलित युवक,देखे वीडियो



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना

    बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट।




    #Patna Bihar News

    पटना: जिलाऔर सोन नदी के सीमा स्थित मनेर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में  बालू माफियाओं के गैंगवार में सोन नदी खून से लाल हो गयी । वर्चस्व को लेकर गोलीबारी में एक दलित युवक की हत्या हो गयी वही कई लोग सोन नदी में कूदकर अपनी जान बचाया । पुलिस ने मौके वारदात से शव  बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं ।

      पटना जिले के मनेर व भोजपुर जिले के सीमा पर सोन नदी से अवैध बालू खनन व बालू कारोबार को लेकर मंगलवार को दो अपराधी गिरोह के बीच वर्चस्व की लड़ाई गैंगवार बदल गया जिसमे गोलीबारी भी हुईं । इस गैंगवार मंटू रजक नामक युवक की गोली लगने से मृत्यु हो गयी । वही दर्जनों मजदूर सोन नदी में कूदकर अपनी जान बचाए  ।

      

       सूचना पाकर पुलिस पहुंची और मौके वारदात से मंटू रजक का शव  बरामद किया और लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया और लोगो कार्रवाई का आश्वासन दिया

    ये भी पढ़े-Muzaffarpur News:जुरन छपरा रोड NO 04 को बनाया गया कंटेन्मेंट जोन


    सोन नदी में नाव द्वारा अवैध बालू खनन व कारोबार को लेकर दो दिन पूर्व भी गोलीबारी की घटना हुईं थी। लगातार बालू को लेकर गोलीबारी से आसपास के लोग दहशत में हैं ।चोरी का बालू का एक बड़ा नेटवर्क है दो पटना -भोजपुर स्थित सोन नदी के रास्ते यूपी जाता हैं ।
    आगे वीडियो में देखे मृतक का भाई घटना के बारे में क्या कह रहा है |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad