Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Political News:बंगाल में भाजपा विधायक की हत्या को लेकर जेपी नड्डा का आक्रामक रुख,बोले ममता सरकार गुंडा सरकार


    We News 24 Hindi » नई दिल्ली 

    काजल कुमारी  की रिपोर्ट


    नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल के हेमटाबाद से भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे की हत्या को लेकर ममता सरकार पर हमला बोला है। नड्डा ने कहा कि भाजपा विधायक की संदिग्ध जघन्य हत्या बेहद चौंकाने वाली और घटिया हरकत है। यह ममता सरकार में गुंडा राज और कानून-व्यवस्था की विफलता का सबूत है। लोग भविष्य में इस तरह की सरकार को माफ नहीं करेंगे। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

    ये भी पढ़े-Bengal News: बंगाल दुकान में लटका मिला भाजपा विधायक का शव, हत्या की आशंका,देखे वीडियो

    जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में आरक्षित सीट हेमटाबाद सीट से भाजपा विधायक देवेन्द्र नाथ रे का शव सोमवार सुबह उनके गांव के घर के पास लटका मिला है। देवेंद्र नाथ रे ने माकपा के टिकट पर अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हेमाटाबाद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और जीता था, लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद पिछले साल वह भाजपा में शामिल हो गए थे। हालांकि, उन्होंने राज्य विधानसभा से माकपा के विधायक के रूप में इस्तीफा नहीं दिया था।

    ये भी पढ़े-Return Lockdown:कोरोना ने बरपाया फिर से बिहटा में कहर, 20 पॉजिटिव मरीज मिलने मचा हड़कंप ,प्रशासन ने किया इलाका सिल,देखे वीडियो



    एक वरिष्ठ जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि विधायक का शव सोमवार सुबह हेमटाबाद इलाके में एक दुकान के पास लटका हुआ पाया गया। हमने जांच शुरू कर दी है। एक फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है और उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 


    भाजपा नेता के परिवार ने इस घटना की सीबीआई जांच की मांग की है क्योंकि उन्हें संदेह है कि उनकी हत्या की गई है। परिवार के एक सदस्य ने कहा कि हमें लगता है कि उनकी हत्या की गई है। हत्या की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

    ये भी पढ़े-Nepal India Border:बिहार के सीतामढ़ी भिठ्ठामोड़ नेपाल भारत सीमा पर बनेगा दूसरा इंटीग्रेटेड चेकपोस्ट,नो-मेंस लैंड पर थमेगा विवाद


    वहीं, प्रदेश भाजपा ने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सरकार पर आरोप लगाते हुए विधायक की मौत को ''कोल्ड-ब्लडेड मर्डर" करार दिया। पश्चिम बंगाल भाजपा ने इस पर कहा कि लोगों का स्पष्ट मत है कि विधायक को पहले मारा गया और फिर लटकाया गया है। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad