Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Political News:राहुल गाँधी ने सचिन पायलट को साफ़ शब्दों में कहा जाना है तो जाओ



    We News 24 Hindi » नई दिल्ली 

    काजल कुमारी की रिपोर्ट

    #Political News

    नई दिल्ली : राजस्थान में सियासी उठापठक के बीच पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बागी होने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अप्रत्यक्ष तौर पर हमला बोला है। पार्टी के छात्र संगठन एनएसयूआई की बुधवार को हुई बैठक में  ने दो टूक कहा कि जो जाना चाहता है, वो जा सकता है। 

    ये भी पढ़े-देखे सीतामढ़ी पुलिस के कारनामे,खुलेआम वसूल रही है पुलिसिया टेक्स

    सूत्रों के अनुसार छात्र नेताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'अगर कोई जाना चाहता है, तो वह जा सकता है। इससे आप जैसे युवा नेताओं के लिए नए मौकों के दरवाजे खुलेंगे।' राहुल गांधी और सचिन पायलट को अच्छा दोस्त माना जाता है। मगर उनकी बगावत की वजह से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल नाराज माने जा रहे हैं। 

    ये भी पढ़े-Muzaffarpur News:उत्तर बिहार का एकमात्र सीएसडी कैंटीन,कश्मीर में शिफ्ट करने की कवायद,पूर्व सैनिकों में रोष


    राजस्थान में कांग्रेस और सचिन पायलट के बीच चली खींचतान के बाद पार्टी ने सचिन पायलट को प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री पद से हटा दिया है। साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उन पर हमला बोलते हुए उन पर विधायकों की खरीद-फरोख्त की डील करने का आरोप लगाया है। गहलोत ने कहा कि जो लोग सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र में शामिल हैं, वही लोग सफाई दे रहे हैं।

    ये भी पढ़े-kathmandu:हे राम! ओली से बड़े सिरफिरे निकले नेपाल के विदेश मंत्री जो अयोध्या और श्रीराम के बारे में ये क्या कह दिया

    उन्होंने कहा कि हमारे यहां उप-मुख्यमंत्री खुद ही डील कर रहे हैं। सरकार के खिलाफ षड्यंत्र में उप-मुख्यमंत्री खुले रूप से शामिल हैं।  गहलोत ने कहा कि हमारे कुछ साथी भाजपा के जाल में फंस गए। उन्हें पैसे का लालच दिया गया। उन्होंने कहा कि राजनीति में खरीद फरोख्त ठीक नहीं है। ये लोकतंत्र के लिए खतरा है। कांग्रेस आलाकमान पिछले कई दिनों से सचिन पायलट को समझाने में लगी हुई थी। मगर मंगलवार को सचिन पायलट के खिलाफ कड़े कदम उठा लिए गए। हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने फिर से कहा है कि अगर वह भाजपा में शामिल नहीं होना चाहते हैं तो घर लौट आएं।  


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad