Haider Aid


 

  • Breaking News

    रांची: पति ने थानेदार से कहा मुझे मेरी पत्नी से बचाओ



    We News 24 Hindi »झारखंड/राज्य 

    रांची  से दिनेश महतो  की रिपोर्ट।

    रांची :सुखदेव नगर इलाके में रहने वाले दिलीप कुमार अपनी पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर थाना में धरना पर बैठ गए। दिलीप कुमार का कहना है कि उनकी पत्नी का किसी के साथ गहरी दोस्ती है। इस वजह से उनकी पत्नी और उसके दोस्त मिलकर मारपीट करते हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं होती है। 

    ये भी पढ़े-जमशेदपुर :कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार का विरोध,पुलिस किया लाठीचार्ज

    दिलीप का कहना है कि पुलिस के द्वारा उनकी पत्नी पर कार्रवाई नहीं की गई तो उनकी जान को खतरा है। कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस ने दिलीप को समझा-बुझाकर उनका आवेदन लिया और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सुरक्षा की जाएगी और उन्हें धमकी देने वाले और प्रताड़ित करने वाले पर भी कार्रवाई होगी।

    ये भी पढ़े-भारतीय किसान संगठन ने गोपाल नेगी को हिमाचल की कमान सौंपी ,तीन राज्यों के अध्यक्षों की घोषणा
    थाना से घर जाने को तैयार नहीं था पति : पुलिस के द्वारा कई बार समझाने के बाद और आश्वासन देने के बाद भी दिलीप कुमार अपने घर जाने को तैयार नहीं था। दिलीप ने सुखदेव नगर थाना पुलिस के अलावा कोतवाली डीएसपी से भी आग्रह किया है कि उनकी परेशानी को दूर करने का प्रयास किया जाए। 

    ये भी पढ़े-राजधानी दिल्ली में दुनिया का सबसे बड़ा COVID सेंटर का हुआ उद्घाटन


    जख्मी हालत में पहुंचा था थाना : दिलीप का कहना है कि उसकी पत्नी ने सिर पर पत्थर से वार कर दिया था। इस वजह से उसे गंभीर चोट लगी थी। वह जख्मी हालत में ही थाना पहुंच गया और पुलिस के सामने अपनी बात रखी। दिलीप का कहना है कि उसकी पत्नी पूरी संपत्ति हड़प कर उसे घर से भगाने का प्रयास कर रही है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    Post Top Ad

    Post Bottom Ad