Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Return Lockdown in Sitamarhi:सीतामढ़ी में कोरोना का खौफ, 20 जुलाई तक फिर से लगा लॉकडाउन

    मास्क नहीं लगाने पर करवाया जा रहा उठक बैठक 


    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/सीतामढ़ी 

    असफाक खान  की रिपोर्ट

    #Bihar Sitamarhi News

    बिहार: में अचानक से कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आ गई है। पिछले कुछ समय से हर दिन लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। अभी तक 16,305 कोरोना संक्रमण का केस है बढ़ते मामलों पर रोक लगाने के लिए बिहार के कई जिलो में पहले ही लॉकडाउन लग चूका है। अब सीतामढ़ी जिला में भी अनलॉक टू के बाद सोमवार से लगा लॉकडाउन .

    ये भी पढ़े-Chinese app ban:59 चीनी ऐप्स बैन होने के बाद किन देसी ऐप्स को मिला बड़ा फायदा, जानिए इनके नाम

    लॉकडाउन को सख्ती के साथ पालन कराने के लिए सीतामढ़ी शहर में सदर एसडीएम व एसडीपीओ ने मोर्चा संभाला  साथी ही पुलिस बल ने मास्क नहीं लगाने वाले लोगों की जमकर ख़बर भी लिया  .

    ये भी पढ़े-Bhagalpur News:कोसी नदी में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, ससुरालियों ने की हत्या

    सदर एसडीएम कुमार गौरव ने बताया कि कोरोना तेजी से फैल रहा है इसको लेकर जिला प्रशासन ने लेकर 20 जुलाई तक लॉकडाउन अनाउंस किया है. उसको लेकर अभियान चलाया गया है. आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर अन्य सभी दुकानों को बंद करवाया गया है. इसके अलावा मास्क पहनने को लेकर भी अभियान चलाया गया है, मास्क नहीं पहनने वालों को फाइन लगाया गया है.

    ये भी पढ़े-Biahr News:बिहार के अरवल जिले में टाटा सूमो ऑटो में भिड़ंत ,पांच लोगों की मौत




    गौरतलब है कि सीतामढ़ी में रविवार को जिला प्रशासन द्वारा 13 जुलाई की सुबह 6:00 बजे से लेकर 20 जुलाई की सुबह 6:00 बजे तक लॉकडाउन घोषित किया गया है. इस दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है. आपको यह भी बता दें कि सीतामढ़ी में अब तक 176 कोरोना के संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं. इनमें 147 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं जबकि तीन की मौत हुई है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad