• Breaking News

    Return Lockdown in Bihar :बिहार में एक बार फिर से पूर्ण लॉकडाउन की कवायद शुरू । नीतीश ने बुलाई आलाधिकारियों को बैठक




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना   

    रोहित ठाकुर  की रिपोर्ट

    #Bihar News




    पटना : मीटिंग में सूबे में बढ़ते कोरोना के मामलों की समीक्षा होगी। इसके बाद और अंतिम तौर पर लॉकडाउन पर सहमति बनाई जाएगी। बिहार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने कहा है कि राज्य सरकार पूर्ण लॉकडाउन पर विचार कर रही है। मंगलवार तक इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

    ये भी पढ़े-Kathmandu: नेपाली प्रधानमंत्री ओली का मानसिक संतुलन बिगड़ा ,भगवान श्री राम की जन्मभूमि के बारे में दिया विवादित बयान


    सोमवार को सभी 38 जिले में 1116 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई । उल्लेखनीय है कि बिहार में कोरोना संक्रमण की स्थिति विस्फोटक हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य के  सभी 38 जिलों में सोमवार को 1116 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17,421 हो गयी। 



    वहीं  राज्य में एक डॉक्टर की भी संक्रमण से मौत हो गई। राज्य में कोरोना संक्रमण से किसी डाक्टर की मौत का यह पहला मामला है। एम्स, पटना के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि 54 वर्षीय डॉ अश्वनी नंदकुलियार की मौत हो गयी। वे गया में जेनरल फिजिशियन थे और निजी क्लीनिक चलाते थे। इसके साथ ही 9 संक्रमित मरीजों की मौत हो गयी। 

    ये भी पढ़े-Bihar News :सामने आया रक्सौल का विकास कनेक्शन, सत्तारूढ़ पार्टी को होगी परेशानी।


    बिहार सरकार के मंत्री सहित 1116 नए कोरोना संक्रमित मिले, जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए मंत्री शैलेश कुमार के बारे में बताया गया कि क्षेत्र में ही किसी कार्यकर्ता से संपर्क में आने के बाद वे संक्रमित हो गए। मंत्री अपने आवास में ही क्वारंटाइन हो गए हैं। इधर ग्रामीण कार्य विभाग का एक सहायक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad