• Breaking News

    RJD प्रवक्ता का बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर बड़ा सवाल ,पूछा-क्यों इलाज के अभाव में मासूम ने ट्रे में तोड़ा


    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना 


    अमिताभ मिश्रा की रिपोर्ट

    पटनाः राजद प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ट्रे में बच्चा लिए मां, पिता के कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर रखने के बावजूद भी मासूम ने आखिर में दम तोड़ दिया।


    ये भी देखे -Muzaffarpur Nwes:मुजफ्फरपुर लॉकडाउन में दूकान खोलने वाले पर पुलिस ने बरसाए डंडे

    मनोज झा ने कहा कि एक मां अपने बच्चे को ट्रे में लेकर जाती है और उसके पिता ऑक्सीजन सिलेंडर कंधे पर रख कर अस्पताल में घूमता है। इस लॉकडाउन के समय से ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जब लोगों को सच्चाई बताने में लगे हुए हैं तो उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। 


    उन्होंने कहा कि आप सोते रहें और बिहार की हालत देखते रहिए किस हद तक खराब हो गई है।वहीं राज्यसभा सांसद ने नीतीश सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था की आलोचना करते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने जिस अस्पताल का दौरा किया, वहां परिसर के अंदर मरीज फर्श पर लेटे हुए हैं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad