Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Sitamarhi flood news:सीतामढ़ी बाढ़ और बारिश का कहर शहर में घुसा पानी,लोग परेशान,देखे वीडियो

    सीतामढ़ी अस्पताल रोड 



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/सीतामढ़ी  

    रोहित ठाकुर के साथ असफाक खान की रिपोर्ट 

    #Sitamarhi flood news

    सीतामढ़ी : बिहार के कुछ हिस्सों में नदियो का उफान लोगों का दुश्मन बन रहा है. सीतामढ़ी जिले में बागमती, लखनदेई, लाल बकेया और अधवारा समूह की नदियों का कहर लगातार जारी है। और सभी नदी खतरे के पास से बह रही है. शहर के तक़रीबन सभी वार्डो में लोगो के घरों में पानी घुस रहा है. सीतामढ़ी से बाहर के इलाकों में भी पानी और परेशानी का यही हाल है. लोग हाईवे, प्रमुख सड़क, स्कूल और रेलवे पटरी पर पनाह लिए हुए हैं। वहीं सैकड़ों की आबादी बाढ़ के पानी में घिरी हुई हैं। 

    लखनदई नदी किरण सिनेमा रोड 


     लखनदेई नदी उफान के चलते शहर के  कपरौल, भवदेपुर, मेला रोड, बसवरिया, श्रीकृष्ण नगर, लक्ष्मीनगर, मेहसौल, राजोपटटी, मधुवन, तलखापुर, शांतिनगर, मेन रोड, अस्पताल रोड, ललित आश्रम,महिला थाना, एससी- एसटी थाना, नगर परिषद क्षेत्र का वार्ड 7,11, 12,,13,14,15,और 21 वार्ड  बाईपास समेत शहर के दर्जनों इलाकों में बाढ़ और बारिश  का पानी लगातार फैल रहा है। 

    ये ही पढ़े-National News:नकली सामान बेचने वाले हो जाओ सावधान ,पकडे गए तो मिलेगा उम्रकैद,मोदी सरकार नया कानून,लागु




    सीतामढ़ी शहर की आस्था की केंद्र जानकी मंदिर परिसर भी जलमग्न हैं. इसके अलावा उर्विजा कुंड का जलस्तर भी बारिश के पानी के कारण काफी बढ़ गया है. मंदिर के पुजारियों ने सीता उद्भव स्थल को ऊंचे जगह पर शिफ्ट करने की मांग की है. इसके अलावा शहर के बड़ी मस्जिद रोड में भी पानी भरा है. यहाँ भी नाला जाम होने के कारण जलजमाव हो गया है.

    ये भी पढ़े-Hiamchal News: धर्म परिवर्तन करवाने वालों के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने हल्ला बोला,पुलिस में की शिकायत

    कोटबाजार सीतामढ़ी 


    समस्या मुख्यतः एक ही है. जल निकासी का सही रास्ता नहीं होना. जल निकासी की सही व्यवस्था नहीं होने के कारण शहर का पानी शहर में ही जमा हो जाता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि समय पर नाली की सफाई नहीं हुई है, जिस कारण नाला जाम पड़ा है तो वहीं कई जगहों पर अतिक्रमणकारियों द्वारा नाले के ऊपर अवैध निर्माण कर लिया गया है. जिस कारण भी पानी की निकासी बाधित हो रही है.देखें हमा
    रे संवाददाता की ये रिपोर्ट.

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad