Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Sitamarhi News :विधायक के देवर को गोली मरने वाला पांच खतरनाक अपराधी हथियार समेत गिरफ्तार

    बाजपट्टी की जदयू विधायक डॉ. रंजू गीता के देवर और  लोकल टीवी चैनल के पत्रकार  को मई महीने में गोली  मरने वाला अपराधी 


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    पवन साह की रिपोर्ट

    #Sitamarhi Crime News 

    सीतामढ़ी:जिले के बाजपट्टी की  विधायक डॉ. रंजू गीता के देवर और  एक लोकल टीवी चैनल के संवाददाता को मई महीने में गोली मारने वाले  आरोपी सहित   पुलिस ने पांच अपराधियों को हथियार समेत  गिरफ्तार किया है।


    प्राप्त जानकारी के अनुसार  नगर थाना क्षेत्र फोरलेन कांटा चौक यात्री बस स्टेण्ड से इन पांचों अपराधियों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धर दबोचा लूटपाट की नीयत से ये  पांचों अपराधी हथियार के साथ पूरी तैयारी जमा हुए थे। इनके पास से एक लोडेड पिस्टल, एक देसी कट्टा, पांच जिदा कारतूस, चाकू के अलावा एक स्कूटी और एक बजाज पल्सर बाइक बरामद हुई। बरामद स्कूटी से ही हमलावर विधायक के देवर को गोली मारने पहुंचे हुए थे। पुलिस ने उस घटना का उदभेदन करने का दावा किया है। 

    ये भी पढ़े-Corona Vaccine Human Trial :सोमवार से दिल्ली एम्स में भारत-निर्मित कोरोना वैक्सीन का मानव परीक्षण शुरू होगा

    गिरफ्तार बदमाशों में बाजपट्टी थाने के बसहा गांव निवासी सरोज कुमार, नगर थाने के भासर गांव निवासी अजय कुमार, कचहरीपुर गांव के अखिल कुमार, पुनौरा थाने के पुनौरा वार्ड-9 निवासी कारण कुमार व अभय कुमार शामिल हैं। पुलिस को सरोज कुमार की कमर से लोडेड पिस्टल, अजय के पास से लोडेड देसी कट्टा, करण की जेब से पांच जिदा कारतूस व अभय की जेब से चाकू बरामद हुई। विधायक के देवर ललितेश्वर कुमार यादव (50) जिस बसहा कन्या विधालय में शिक्षक हैं उसी गांव का एक सरोज कुमार है। 



    गौरतलब है कि 9 मई की शाम शहर से सटे चकमहिला गांव में बदमाशों ने विधायक के देवर ललितेश्वर नथूनि अंसारी को गोली मारी थी। नगर थाना प्रभारी विकाश कुमार ने बताया कि बड़े ही नाटकीय अंदाज में पांचों को गिरफ्तार किया गया। दो अलग-अलग टीम लेकर धावा बोला गया था। कांटा चौक स्थित यात्री शेड में पांचों इकट्ठे खड़े थे। 

    ये भी पढ़े-International News:चीन के ये हिस्सा बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित

    पूछताछ में गिरफ्तार सरोज ने विधायक के देवर ललितेश्वर राय व दूसरे शख्स नथुनि अंसारी को गोली मारने की बात स्वीकार की। सरोज की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त स्कूटी, बाइक व पिस्टल बरामद कर ली गई। बीते 9 मई की शाम शिक्षक ललितेश्वर राय अपने आवास पर थे। तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने उनके घर पर पहुंचकर गोली मारा था ।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad