• Breaking News

    Sitamarhi News:बाढ़ के कारण भीठामोर सुरसंड का रास्ता बंद ,लोगो को आवागमन के लिए नाव का सहारा


    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/सीतामढ़ी 

    रौशन कुमार साह की रिपोर्ट

    #Bihar Sitamarhi News

    सीतामढ़ी : भीठामोर, सुरसंड, सोनबरसा जो बाढ़ से काफी प्रभावित एरिया माना जाता है, जो एनएच 104 जो अभी-अभी पूरी तरह बंद हो चुकी जो इस रोड पर डीएम के द्वारा कोई भी सेवा कार्य नहीं किया जा रहा है और न सरकार की ध्यान है.


      

    बाढ़ इलाका होने के नाते सीतामढ़ी से जाने वाली सवारी गाड़ी पूरी तरह बंद हो चुकी है केवल नाव की सहारा बचा  है, आज देखने को मिल रहा है कोई गाड़ी का आवागमन कुछ नहीं नाव के अलावा कोई सवारी नहीं जो आम जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है .


    सीतामढ़ी से  भीठामोर सुरसंड के रोड में कुम्मा डायवर्सन के पास और उसके आगे श्रुति हारा के पास बाढ़ के पानी से आवागमन और गाड़ी सवारी पुरी तरह बंद हो गया है केवल नाॅव के सहारे लोग आ जा रहे है ।  


    हर साल उत्तर बिहार में नेपाल के द्वारा छोड़े हुए पानी का रूद्र रूप देखने को मिलता है। इस पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है सरकार का ध्यान तो केवल इतना है बाढ़ आने के बाद केवल गरीबों के खाते में ₹6000 रु दे दिया जाता है और आगे इसका कोई स्थायी समस्या का हल  नहीं किया जाता है इसके बाद सरकार पूरी तरह निकम्मा साबित हो जाता है।  हमारे नेपाल से सटे हुए एनएच 104 है अब देख सकते और यह चुनाव के समय आ चुकी है और 15 बरस की विकास कहे या इसे विनाश कहे  आप देख सकते हैं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad