Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Sushant Singh Rajput Suicide Case:सुशांत सिंह सुसाइड केस में 5 घंटे तक सलमान के पूर्व मैनेजर से पुलिस ने की पूछताछ



    We News 24 Hindi » महाराष्ट्र/राज्य/मुंबई 

    अनिल पाटिल की रिपोर्ट

    मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सलमान खान की पूर्व सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी का बयान मुंबई पुलिस ने दर्ज किया है. रेशमा शेट्टी बॉलीवुड की एक बड़ी प्रसिद्ध टैलेंट मैनेजर हैं. उन्होंने सलमान खान, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट के साथ भी काम किया है. अब तक इस मामले में कुल 35 लोगों के बयान दर्ज किए गए है.

    ये भी पढ़े-Arunachal Pradesh News:अरुणाचल में सेना का आतंकवादियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन ,सेना ने 6 आतंकी मार गिराए ,चीन में बने हथियार भी बरामद


    सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस ने सलमान खान की पूर्व मैनेजर रहीं रेश्मा शेट्टी से शुक्रवार को 5 घंटे पूछताछ की है. सलमान खान से अलग होकर रेश्मा शेट्टी ने अपनी अलग टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार क्लाइंट हैं. पुलिस को इस बात का अंदाजा था कि चूंकि रेशमा शेट्टी कई बॉलीवुड कलाकारों का काम देखती हैं, तो उन्हें यह पता हो सकता है कि क्या सुशांत सिंह को लेकर किसी तरह की घेरेबंदी बॉलीवुड में की जा रही थी.

    ये भी पढ़े-National News:ड्रग रेगुलेटरी ने कोरोना मरीजों के इलाज के लिए इंजेक्शन को दी मंजूरी


    रेश्मा शेट्टी ने पुलिस को बताया है कि आज तक वो सिर्फ 2 बार ही सुशांत सिंह से हैं. न उन्हें सुशांत सिंह की मानसिक स्तिथि के बारे में कोई जानकारी है और न ही इस बात का अंदाजा है कि इंडस्ट्री में जानबूझकर सुशांत सिंह को निशाना बनाया जा रहा था. बता दें, सुब्रमण्यम स्वामी से पहले भी शेखर सुमन से लेकर बहुत से बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े लोग इस मामले में CBI जांच की मांग कर चुके है, लेकिन फिलहाल इंतेजार मुंबई पुलिस की फाइनल रिपोर्ट का किया जा रहा है.

    ये भी पढ़े-Kanpur News :विकास दुबे का सम्राज्य बिकरू से बैंकोक तक ,ED कर सकता है जाँच


    अब इस पूरे मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने दखल देते हुए न सिर्फ CBI जांच की मांग की है, बल्कि तीनों बड़े खान एक्टर्स की संपत्ति की जांच की भी मांग कर रहे हैं. ऐसे में सुशांत सिंह के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल का कहना है की इस मामले से जुड़े किसी भी तरह के लीगल एक्शन से पहले परिवार से जरूर बात की जानी चाहिए. 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad