• Breaking News

    VIDEO:खत्म हुआ इंतिज़ार: रिलीज हुआ सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर, रुला देगी ये इमोशनल लव स्टोरी




    We News 24 Hindi »मुंबई 

    रोहित ठाकुर की रिपोर्ट 

    मुंबई :दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया. ये फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. जब से सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट सामने आई है तब से लगातार यह फिल्म सुर्खियों में छाई है. 

    ये भी पढ़े-International News:चीन में कोरोना के बाद अब सामने आई एक और खतरनाक बीमारी,, हाई अलर्ट जारी


    हालांकि काफी लंबे इंतजार के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशनल है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत की शानदार एक्टिंग अभी से लोगों को भावुक कर रही है. इस ट्रेलर में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते हुए दो जवान लोगों की कहानी को दिखाया गया है. दोनों ही एक्टर अपने रोल में काफी परफेक्ट नजर आ रहे हैं. फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी हैं. बता दें कि ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स का रीमेक है.

    ये भी पढ़े-Himachal Nwes:इतिहास एवं पुरातत्व शोध संस्थान हिमाचल की कमान संभाली नंदिता बाली


    फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा ने कहा, "सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के सिर्फ हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो मेरे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहें. हम 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक करीब रहे." फिल्म में सैफ अली खान कैमियो किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में संगीत का निर्माण संगीतकार एआर रहमान और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने किया है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad