• Breaking News

    अपनी ही सरकार में पुलिस अधिकारी के तबादला आदेश पर सडक़ पर उतरे प्रो. राम कुमार




    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    ऊना/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़


    ऊना। अपनी ही सरकार में जिला प्रशासन के फैसलों के खिलाफ हिमाचल उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने मोर्चा खोल दिया है। वीरवार को राम कुमार अपने समर्थकों के साथ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर नारे लगाते दिखे। 

    ये भी पढ़े-प्रवासी, श्रमिक और गरीब की आवाज बनी मोदी सरकार: रणधीर शर्मा

    सभी लोग हैरान रह गए कि आखिर ऐसा क्या घटित हो गया कि प्रो. राम कुमार को अपनी ही सरकार के रहते जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने की नौबत आ गई। मामला हरोली पुलिस थाना के प्रभारी के तबादले का है। उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष इस बात से खफा हैं कि हरोली पुलिस थाना के प्रभारी को ट्रांसफर कर दिया गया। प्र्रो. राम कुमार अपने इस चहेते अधिकारी के तबादले से रूष्ट होकर जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में नारेबाजी करते हुए आ धमके।

    ये भी पढ़े-बिग ब्रेकिंग कुदरत ने बरपाया कहर, दुल्हिनबाजार प्रखंड के अनेक गांवो में छाया मातम, बज्रपात ने ली कई की लोगो की जान



     राम कुमार ने कहा कि पुलिस थाना हरोली के प्रभारी को आखिर क्यों बदला गया? इसकी पड़ताल की जाएगी। उन्होंने कहा कि हरोली पुलिस थाना के प्रभारी रमन चौधरी इलाके में बेहतर कार्य कर रहे थे। उन्होंने हरोली विधानसभा हलके में नशा माफिया, रेत माफिया और आपराधिक गतिविधियों में काफी विराम लगाया है। 

    ये भी पढ़े -पटना बिहटा रेल की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत


    ऐसे में लोगों की भावनाओं के खिलाफ उच्च अधिकारियों ने बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों को ट्रांसफर करके गलत संदेश दिया है। जिसके खिलाफ उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक से हरोली पुलिस थाना के प्रभारी का तबादला रद करने की मांग उठाई।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad