Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Vishali News:मुर्गी व्यवसाई से अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर रूपया लुट कर भागने में रहा सफल



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/वैशाली

    खुर्रम   खान की रिपोर्ट

    वैशाली :बेलसर सहायक थाने के मौना खिचड़ी प्लांट के नजदीक गुरुवार को अपराधियों ने मुर्गी के वयापारी से 4 लाख रुपये छीनकर फरार  हो गये। मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाने के सलखनी गांव के अरविंद पासवान यूपी से मुर्गी बेचकर अपने घर पिकअप भान से लौट रहे थे। इसी बीच खिचड़ी प्लांट के पास एक ब्लू रंग के अपाची गाड़ी से तीन अपरधियों ने ओवरटेक कर आगे से गाड़ी रोक दिया। 

    ये भी पढ़े-Sitamarhi Bihar Newsएक टोकरी आम के पैसे के लिए गया बच्चे की जान

    तीनों ने हथियार के बल पर अरविंद पासवान से गाड़ी में रखे रुपए मांगने लगे। हथियार के भय से उसने रुपये का थैला अपराधियों को दे दिया। अपराधियों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया तथा सभी अपराधी पैसा लेकर मौना की ओर भाग गये। पीड़ित व्यक्ति ने मौना चौक पर डियूटी में तैनात बेलसर पुलिस के पदाधिकारी को अपने साथ हुयी लूट की घटना के बारे में बताया। सूचना मिलते ही बेलसर ओपी प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की तहकीकात में जुट गये। लूट के शिकार अरविंद पासवान ने बाद में लूट की रकम  के बारे में   सटीक जवाब नहीं देने पर पुलिस ने गाड़ी मालिक को बुलाने को कहा।

    ये भी पढ़े-Sitamarhi Bihar News:युवक से लूटपाट कर चाकू मारा घायल युवक की मौत।

     



    पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली कि अरविंद के साथ पिकअप भान में दो अन्य  लोग भी थे। जिसमें से एक पिकअप भान का ड्राइवर मो साबिर हुसैन है। वह  पातेपुर थाने के कस्तूरी सराय जरुहा गांव निवासी मो फिदा हुसैन का लड़का है। वह ही पीकअप भान का ड्राइवर है। पुलिस की  पूछताछ में उसने बताया कि उसे नींद आ रही थी इसी लिए पिकअप अरविंद चला रहा था। वहीं अभी तक किसी ने थाने में आवेदन नहीं दिया है। इसलिए लूट की रकम का सहीं पता नहीं चल पाया है। बेलसर ओपी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामलें की जांच की जा रहीं है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad