Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Waqar Malik अपने आने वाले सिंगल गुलाबी के लिए पूरी तरह तैयार है ।



    We News 24 Hindi »मुंबई 

    मुजम्मिल कीरिपोर्ट 

    #Film News

    मुंबई :अधूरा और दुखी महसूस करने के लिए जीवन बहुत छोटा है, इसलिए अफसोस के साथ न जिए और अपने सपनों को पूरा करने के लिए पहुंचें। अक्सर समाज और हमारे स्वयं के भय हमारे चारों ओर ऐसे मजबूत अवरोधों को लगाते हैं कि जिस जीवन को आप एक बार सपना देखते हैं, दुख की बात है कि एक सपने के अलावा कुछ नहीं रहता है। 

    ये भी पढ़े-Corona virus:देश के कोरोना योद्धाओं को पहली बार बच्चों ने किया नमन: राज विश्वकर्मा


    अभिनेता - गायक - कुवैत में पैदा हुए एक कनाडाई नागरिक, इन्फ्लूएंसर वकार मलिक ने इस तरह की बाधाओं को तोड़ने के लिए चुना और संघर्षों, कठिनाइयों और असफलताओं से भरी यात्रा पर निकले और उन्हें अपनी दृष्टि के करीब लाया। एक किशोरी के रूप में, वकार अपने पिता के सपनों और उनके लिए आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अध्ययन कर रहा था, जब तक कि एक प्रोफेसर के साथ एक वार्तालाप ने उसे अपने परिवार में किसी के द्वारा कभी भी चलने वाले मार्ग की यात्रा करने के लिए प्रेरित नहीं किया। 

    ये भी पढ़े-कोरोना वायरस प्रकोप:वैज्ञानिकों ने कोरोना वायरस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हवा में फ़ैल रहा कोरना

    आज, वर्षों बाद, वकार कनाडा में एक सफल उद्यमी, एक पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता और दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ एक सामाजिक-मीडिया प्रभावकार भी है। उनकी सामग्री दोनों प्रेरणादायक और मजेदार है, जो आपको मुस्कुराने के लिए एक अच्छी तरह से संतुलित मिश्रण है। वकार जल्द ही बड़े पर्दे पर एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फीचर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।


     उन्होंने हॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत डिस्कवरी चैनल पर मोटिव्स एंड मर्डर्स के साथ-साथ टोयोटा, रोजर्स, टोरंटो शहर आदि जैसे कई टीवी विज्ञापनों में की। “शुरू होने में कभी देर नहीं हुई। वह पहला कदम उठाएं। यदि आप खुद पर और अपने सपनों पर विश्वास करते हैं, तो आप उनका पीछा कर सकते हैं। 

    ये भी पढ़े-बिहार की राजनीति में फैले भ्रष्टाचार,वंशवाद,जातिवाद,धर्म संप्रदाय झूठ तंत्र ,समाजसेवी गुड्डू बाबा


    लेकिन अगर आप समाज को अपना भविष्य निर्धारित करते हैं और आपको सपने देखने / अपने लक्ष्यों तक पहुंचने से रोकते हैं, तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आप वास्तव में क्या करने में सक्षम हैं। बेशक, यह चुनौतीपूर्ण और कठिन है, लेकिन यदि आप कोशिश नहीं करते हैं, तो आप हमेशा आश्चर्य करेंगे कि क्या हुआ? '' वकार कहते हैं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad