Header Ads

  • BREAKING NEWS

    आंध्र प्रदेश:कोविड-19 फैसिलिटी सेंटरमें आग लगने से 7 लोगों की मौत




    We News 24 Hindi » आंध्र प्रदेश/राज्य/विजयवाड़ा 


    ब्यूरो रिपोर्ट

    आंध्र प्रदेश: के विजयवाड़ा में रविवार को एक होटल  हो गई। होटल को कोविड-19 फैसिलिटी सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा था। यहां 22 मरीज भर्ती थे। मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्‌डी ने हादसे की जांच का आदेश दिया है। यह आग एलुरु रोड स्थित होटल स्वर्ण पैलेस में लगी। इसे रमेश हॉस्पिटल के मैनेजमेंट ने कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए किराए पर लिया था।

    ये भी पढ़े-NDRF के बचावकर्मी बाढ़ आपदा में फँसे लोगों की मदद के लिए दिन-रात तत्पर व तैयार

    कृष्णा जिले के डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर मोहम्मद इम्तियाज ने बताया कि हादसा तड़के करीब 5 बजे हुआ। ज्यादातर मौतें दम घुटने से हुईं। पूरी बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है। अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी।




    6 अगस्त को अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग से 8 मरीजों की मौत हुई थी
    गुजरात के अहमदाबाद के श्रेय कोविड अस्पताल में भी गुरुवार को आग लगी थी। इस हादसे में 8 मरीजों की मौत हुई थी। इनमें 5 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल थे। आग अस्पताल के चौथी मंजिल पर लगी। पुलिस ने इस मामले में अस्पताल के ट्रस्टी भारत महंत और एक कर्मचारी को हिरासत में लिया है।

    ये भी पढ़े-खुफिया एजेंसी का दावा : ये दो देश नहीं चाहता हैं कि डोनाल्ड ट्रम्प फिर से बनें अमेरिका के राष्ट्रपति

    आंध्र प्रदेश संक्रमण के मामले में देश में तीसरे नंबर पर
    संक्रमण के मामले में आंध्र प्रदेश देश में तीसरे नंबर पर है। यहां 2.17 लाख कोरोना के केस आ चुके हैं। 85 हजार 486 मरीजों का इलाज चल रहा है। 1 लाख 29 हजार 615 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि 1 हजार 939 मरीजों ने इस बीमारी से जान गंवाई है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad