Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सुशांत सिंह प्रकरण में एक और नया खुलासा, रिया ने इस पद्धति से सुशांत का करवाती थी इलाज


    We News 24 Hindi »बिहार/पटना

    राज कुमार  की  रिपोर्ट 

    पटना: सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में फिर एक नया खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती सुशांत को स्पिरिच्यूल गुरू के पास ले जाती थी। बीते वर्ष 2019 के नवंबर महीने में वह सुशांत को ठाणे स्स्थित  स्पिरिच्यूल गुरू के पास ले गयी थी। सुशांत जहां गये थे वहां उनका टच थेरेपी के द्वारा ट्रीटमेंट करने का दावा किया गया था। रिया अक्सर यहां सुशांत को लाया करती थीं।


    ये भी पढ़े-बिहार में बड़े पैमाने पर IPS का तबादला ,इन जगहों पर नए एसपी की तैनाती


    ईलाज करने वाले ने दावा किया है कि यहां किसी जादू-टोने के जरिये मरीज का उपचार नहीं किया जाता। कई सेलीब्रेटी परेशान होने के बाद इस जगह आते हैं। उसने यह भी कहा कि सुशांत को देखते ही यह कह दिया गया था कि उन्हें किसी तरह की डिप्रेशन की बीमारी नहीं है। उन्होंने काफी अच्छे से सभी लोगों के साथ बातचीत की थी।


     अब सवाल यह है कि टच थेरेपी से ईलाज करने वाले ने भी जब यह कह दिया कि सुशांत को किसी तरह की बीमारी नहीं थी तो क्या रिया जानबूझकर उनके दिमाग में बीमार होने की बात भरती थी ताकि वह उनके रुपये को मनामने ढंग से खर्च कर सके। 


    क्या है टच थेरेपी यानी स्पर्श चिकित्सा
    भारत में ‘स्‍पर्श चिकित्‍सा’ सदियों से चली आ रही है। टच थेरेपी यानी स्पर्श चिकित्सा एक प्राचीन आयुर्वेदिक तकनीक है जो खुद को अपने शरीर और आत्मा से जोड़ने का कार्य करती है। ऐसा दावा किया जाता है कि अगर कोई व्यक्ति हर रोज टच थेरेपी लेता है तो उसका अपने शरीर और आत्मा से जुड़ाव हो सकता है। 

    ये भी पढ़े-राहुल गांधी पर भाजपा अध्यक्ष का तीखा हमला, कहा कि चीनी से पैसे लेकर राष्ट्र हित को आहत किया

    इससे जुड़े लोग यह भी दावा करते हैं कि तकनीक आज के दिनों में इतना हावी हो गया कि मनुष्य का अपने अंदर और स्वयं से संपर्क टूटता जा रहा है।  माना जाता है कि मनुष्य का शरीर और उसकी आत्मा सबसे शक्तिशाली चीज होती है और इससे आप जितना जुड़ने की कोशिश करेंगे आप उतना ही ज्यादा खुद को समझेंगे और बीमारियों से दूर रहेंगे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad