Header Ads

  • BREAKING NEWS

    कार्यकर्ता मीटींग के साथ भाई विकास कुमार उर्फ डिकेश सिंह ने मनेर विधान सभा क्षेत्र से ठोका चुनावी ताल


    We News 24 Hindi »बिहार/पटना 



    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट


    पटना : जातिवाद से मुक्ति से मुक्ति के बीना नहीं बदलेगा मनेर विधान सभा के सड़कों का हाल- भाई विकास कुमारमनेर में चलेगा पट्टा मन्नी लेकर खेती करने वाले किसानों के निंबंधन का मुद्दा – भाई विकास कुमार 23 अगस्त 2020 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 को देखते हुए भाई विकास कुमार उर्फ डिकेश सिंह ने नेउरा ओपी के पास आयोजित कार्यकर्ता मीटींग के साथ चुनावी मै अपनी दावेदारी पेश की है।



     भाई विकास कुमार उर्फ डिकेश सिंह ने कार्यकर्ता मीटींग को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनाव 30 सालों के मनेर में जारी है लुट खसोट वाले प्रतिनिधियों के खिलाफ होने जा रहा है। मनेर की सड़कों की हालत चीख चीख कर कह रही है कि यदि क्षेत्र के प्रतिनिधियों को नहीं बदला गया है तो स्थिति बद से बदतर होने वाली है। पूरा क्षेत्र खेती किसानी और दियारा बाढ़ का इलाका है। बाढ़ और सुखाड़ के समय अकसर सरकार मुआवजा तो देती है लेकिन पट्टा और मन्नी लेकर खेती  करने वाले किसानों तक यह मुआवजा राशि नहीं पहूँच पाती है. 






    हमारा पूरा फोकस पट्टा और मन्नी लेकर खेती करने वाले किसानों तक  मुआवजा राशि पहूँचाने के लिए निबंधन करवाने के सवाल को प्रमुखता से उठाना है। मनेर के दोनों ब्लॉक में एक भी महिला कॉलेज न होना बहन बेटियों की पढ़ाई स्वतंत्र तरिके से होने में बाधा है। हमारी प्राथमिकता है कि दोनों ब्लॉक में अलग अलग महिला कॉलेज का निर्माण करवाया जायेगा।

    ये भी पढ़े-NDRF की टीम वाराणसी में दीनापुर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट से क्लोरीन गैस के रिसाव को बेअसर किया



    कार्यकर्ता मीटींग की अध्यक्षता शिवकुमार सिंह, साथ हीं मीटींग को संबोधित पूर्व मुखिया स्वामी नाथ वर्तमान मुखिया , बेला पंचायत के उप मुखिया दीपक शर्मा, नीतेश कुमार , मन्नी लाल सिंह  अन्य लोगों ने सबोधित किया। कार्यक्ता मीटींग के मौके पर सैंकड़ो कार्यक्ताओं ने अलग अलग पंचायतों में जा कर भाई विकास कुमार द्वारा किये जा रहे कार्यों को बताने का संकल्प लिया।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.co


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad