• Breaking News

    बिहटा में आम आदमी पार्टी इन मांगो को लेकर CM नितीश का पुतला दहन किया गया।।



    We News 24 Hindi »बिहार/पटना


    बिहटा से रईस अहमद के साथ वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट।

    बिहटा:पटना जिला के बिहटा में आदमी पार्टी के द्वारा मनेर और बिहटा को रिंग रोड से बाहर रखने पर बिहटा चौरास्ता पास में तख्ती लेकर प्रदर्शन किया गया जिसमें मांग था " सरकार रिंग रोड को मनेर  संगम होते हुए बिहटा जाना चाहिए "आम आदमी पार्टी के  सैकड़ों कार्यकर्ता भाग लिए। जिला अध्यक्ष चौधरी ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि रिंग रोड संबंधित मेरा मांग है कि रिंग रोड को शेरपुर से ही नदी किनारे होते-होते हल्दी छपरा संगम होते हुए फिर सोन किनारे किनारे कोइलवर तक ले जाने से संगम और मनेर क्षेत्र का विकास करने से ही मनेर बिहटा को पर्यटन के क्षेत्र में आगे लाया जा  सकता है।


    योजना कार या तो अंधे है या नेट का जानकार नही है नही तो पूरी धरती में इतना मीठा और सुंदर साथ में पवित्र नदियों का संगम का विहंगम दृश्य कहाँ मिलेगा।अभी से इंटरनेट से पटना और बिहटा- मनेर का फोटो देखिये नीतीश जी आपको मनेर- बिहिटा के फोटो देखकर गर्व होगा कि इतना सुंदर मनेर -बिहटा है।और ग्लानि इस बात का की हर दम आपने उपेक्षित रखा।समय नही गया है आप ऐतिहासिक कार्य करने को यदि लालायित है तो रिंग रोड के पुराने परिकल्पना को  साकार करिये।




    पटना को महानतम शहर में शुमार कीजिये।आपसे पूरे मनेर बिहटा वासियों का यही मांग है। बिहटा में प्रदर्शन के बाद पार्टी के लोगों ने बहपुरा मोड़ पर मुख्यमंत्री का पुतला दहन  किया , और रिंग रोड के लिए आंदोलन तेज करने के लिए लोगों  को आह्वान किया पुतला दहन में गुड्डू कुमार, धर्मबीर कुमार,बादल बसंत,संतोष कुमार,विनोद कमल,रंजन यादव,शैलेश यादव,विधान सभा प्रभारी अजय कुमार,मुन्ना कुमार नीतीश कुमार,आकाश कुमार,सुरेश राम,अमित कुमार,साधु शरण भगत,देवकांत,राहुल जितेंद्र धीरज पिंटु कुमार,भूपति सिंह,संतोष कुमार,मोनी कुमार,अमलेश कुमार,रामजी राय बिफन पहलवान धीरज कुमार भारत  भाष्कर आदि लोग मौजूद थे।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad