• Breaking News

    Bihar Flood :मुजफ्फरपुर,तटबंध टूटने के बाद ग्रामीणों और पुलिस में भिड़त,जमकर हुआ पथराव



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/मुजफ्फरपुर

    रोहित ठाकुर   रिपोर्ट

    Bihar Flood


    मुजफ्फरपुर: जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां ग्रामीणों ने पुलिस और प्रशासन की टीम पर पथराव किया है. इस घटना में पुलिस के जवान के साथ-साथ कई ग्रामीण भी घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंच चुके हैं. 



    लोगों को समझाया बुझाया जा रहा है.मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के मुरौल के महमदपुर में तिरहुत नहर बांध टूटने से दो गांवों में बाढ़ का पानी घुस गया. जिससे दोनो गांवो के लोग में काफी आक्रोश है. नहर बांध टूटने की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा.

    ये भी पढ़े-आयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बीच राम के ननिहाल में माता कौशल्या का भव्य मंदिर बनवाएगी कांग्रेस सरकार




    ग्रामीणों और पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के बीच भिड़ंत हो गई और ग्रामीणों द्वारा पथराव शुरु कर दिया गया. इस घटना में प्रशासन के अधिकारी, पुलिस के जवान के साथ-साथ कई ग्रामीण भी घायल हुए हैं. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसएसपी दलबल के साथ मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में जुटे हुए हैं.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad