Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Bihar Flood:मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा में बारिश के पानी से लोगों का हाल बेहाल,देखे वीडियो

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे 

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य/मुजफ्फरपुर

    नीरज कुमार  की  रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर: जलजमाव शहर के लिए आफत बन गई है। शहरवासियों को इससे राहत मिलती नजर नहीं आ रही है । शहर के कई इलाके अभी भी बारिश के पानी में डूबे हुए हैं। जमा पानी निकालने की निगम की मेहनत पर रुक-रुक कर हो रही बारिश पानी फेर रहा है। जितना पानी निकलता है उससे अधिक पानी बारिश होते ही फिर से जमा हो जाता है। शहर का पूर्वी एवं उत्तरी भाग जलजमाव से सर्वाधिक प्रभावित है। यहां न सिर्फ गली-मोहल्लों में पानी लगा हुआ है ब ल्कि लोगों के घरों में पानी जमा है।

    ये भी पढ़े-#Health Tips :क्या आप जानते है रोजाना 30 मिनट साइकिल चलाने के फायदे ?



    शहरके  कई ऐसे मोहल्ले हैं जहां रहने वाले जललमाव के कारण घरों में कैद है। घरों में पानी लगे रहने के कारण लोगों को जीना मुहाल हो गया हे।  मिठनपुरा में विवेक विहार कॉलोनी वार्ड 49 में लगभग एक महीना से बारिश के पानी से लोगों का  हाल बेहाल कर दिया है। पानी में कीड़े मकोड़े  के कारण लोग काफी परेशानी का सामना करना पर रहा  . है। गंदे पानी के वजह से  पैर में खुजली  एवं सांप बिच्छू तरह-तरह के कीड़े जिससे कई तरह की बीमारी की  का सामना करना पड़ रहा है।

    हमरे संवाददाता नीरज कूमार ने मिठनपुरा में विवेक विहार कॉलोनी के वार्ड 49 का जायजा लिया तो स्थानीय निवासी डॉक्टर पीके सिन्हा ने बताया कि हमने कई बार मेयर को फोन किया एवं फोटो वीडियो भेजकर समस्या से अवगत कराएं उन्होंने समस्याओं को संज्ञान में लिया तो पर अभी तक   समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है। स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ  काफी आक्रोश व्याप्त  है। सुने  लोगो का क्या कहना है जलजमाव के बारे में .

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


     

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad