Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मोतीपुर में पुलिस टीम पर लाठी डंडे से हमला बेबस होकर पुलिस पीछे हटी


    We News 24 Hindi »बिहार/मुजफ्फपुर 

    अखिलेश सिंह की रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर :  मोतीपुर के बगही चौक पर जैसे ही पुलिस पहुंची, उक्त युवक के समर्थन में पहले से इकठ्ठे थे लोग । थाना  की गाड़ी घेरकर लिया उसके बाद क्या था लोगो ने पुलिस पर लाठी-डंडे बरसाना शुरू कर दिया जिससे पुलिस को पीछे हटना पड़ा। पुलिस का हथियार छीनने की भी कोशिश किया गया। 


    हमलावरों ने रास्ते से गुजर रही कार को रोककर उसमे आग लगा दी जिससे कार देखते -देखते कर जल कर राख हो गयी । सूचना पर पहुंचे अग्निश्मन दस्ते ने आग को नियंत्रित किया। बाद में थानाध्यक्ष अनिल कुमार अतिरिक्त पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। यह देख हमलावर भागने लगे। पुलिस ने सात हमलावरों को खदेड़कर दबोच लिया।

    ये ही पढ़े-SSB और पुलिस ने शांतिपूर्ण तरीके से मोहर्रम त्योहार मनाने के लिए कमर कसी

     

    मौके से उनकी एक दर्जन बाइक भी जब्त की गई। हमले में दरोगा नंदलाल तिवारी, हेमंत कुमार, अभिषेक कुमार, जमादार मनोज कुमार सिंह, सिपाही धर्मेद्र कुमार, अनिल कुमार, चंद्रमोहन ओझा, नवीन कुमार मिश्रा, उमेश सिंह, आदित्य आनंद सिंह, ललित कुमार, निजी चालक प्रमोद कुमार, जितेंद्र कुमार, पंकज कुमार व चौकीदार नवल किशोर राय घायल हो गए। सभी की चिकित्सा पीएचसी में कराई गई। वहीं, जहांगीरपुर के नजरे आलम, ब्रहमपुरा के शमसी, परसौनी कपूर के जफरे आलम आदि हिरासत में लिए गए। 

    ये भी देखे -मुजफ्फरपुर JDU के भावी प्रत्याशी लॉकडाउन में नियम तोड़कर किया चुनावी कार्यकम पूछने पर कह रहे है स्वास्थ्य कार्यक्रम ,जब लोगो ने विरोध किया तो सुने की इनके लोगो ने उनके साथ क्या किया ,देखे वीडियो


    थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने हमले की पुष्टि करते हुए बताया कि सात लोगों को हिरासत में लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वहीं, फरार हमलावरों की पहचान की जा रही है। फिलहाल इलाके में पुलिस की गश्त तेज कर दी गई है। दबंगों ने घर में घुसकर गर्भवती महिला समेत चार को पीटा, किया छेड़खानी का प्रयास बोचहां थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों द्वारा घर में घुसकर गर्भवती महिला व उसकी मां के साथ दो बहनों के साथ मारपीट की गई।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी सीएसपी संचालक हत्याकांड में CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो लोगो को पकड़ा



     विरोध करने पर महिलाओं के साथ छेड़खानी का प्रयास किया गया। शोरगुल पर स्थानीय लोग जुटे तो सभी आरोपित भाग निकले। सभी महिलाओं को एसकेएमसीएच में लाया गया है। पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज करने की कवायद चल रही है। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad