Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR: सीतामढ़ी महिला थाना का बुरा हाल है, बिना थाना प्रभारी के है महिला थाना,देखे वीडियो



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार

    असफाक खान की रिपोर्ट 

     सीतामढ़ी: शहर स्थित महिला थाना का बुरा हाल है।बिना थाना प्रभारी के संचालित हो रहा महिला थाना । अब हालात यह है कि फरियादी महिलाओं की  फरियाद सुनने वाला  नहीं है। बताते चले कि   देश के हर शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों व मुहल्ले में आए दिन महिला उत्पेरण की घटनाओं लगातार बढ़ती जा रही है। महिलाएं अपने ऊपर हुए अत्याचार को लेकर फरियाद करने थाने में जाती है ।पर थाने में उपस्थित।   पुरुष   पुलिस के सामने  साफतौर कह नहीं पाती। जिससे इनकी फरियाद अधूरी रह जाती है और करवाई की अधूरी हो पाती है।



    इधर सुवे की सरकार ने उनकी इस पीड़ा के मद्देनजर महिला थाना खोली । महिला थाना खोलने के पीछे सरकार की मनासा थी की महिलाएं अपनी पीड़ा खुलकर बता सके।जिससे पूरे मामले की सही तस्वीर सामने आने पर पुलिस त्वरित करवाई कर पीड़िताओं को न्याय दिला सके। पीड़ित महिलाओं  के लिए सरकार की ओर  ये उठाए गए इस कदम से उन महिलाओं को आस बंधी महिला अत्याचार से जुड़े सभी मामले दर्ज कर कार्रवाई होगी। 


    तो वहीं सरकार की इस नेक मनसा  पर पानी फेर रही है।शहर की महिला थाना  जहा महिला फरियादी थाने में बैठी मामले दर्ज कराने की बाट जोहती दिखीं। तो आइए इस महिला थाने की जमीनी हकीकत को  देखे न्याय की बात छोड़िए इनकी फरियाद तक नहीं सुनी जाती। ये  है अनप्रना। श्रीवास्तव जो डुमरा थाना की रहने वाली जो अपनी मानसिक प्रताड़ना की शिकायत लेकर थाना परिसर में उपस्थित है।

     पर उनकी फरियाद का मामला अभी तक दर्ज नहीं किया जा सका है।तो वहीं जिले  के बजितपुर  गांव की रहने वाली बबली देवी देवी है इससे कहा उसके पति जुआड़ी  और शराबी है । जो हमेशा गल्ली गलौज के साथ मारपीट करता है ।जिसकी शिकायत को लेकर थाने  में बैठी है।पर उनकी फरियाद सुनने वाला कोई नहीं है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad