Header Ads

  • BREAKING NEWS

    भाकपा माले के सदस्यों के द्वारा नुक्कड़ सभा का आयोजन किया



    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य/पटना


    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट

    पटना : भाकपा माले मनेर प्रखंड कमिटी की तरफ से 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मनेर में 'आज़ादी- झांकी' निकाली गई! झाँकी की शुरुआत मनेर बाजार स्थित भाकपा माले कार्यालय से शुरू हुई और मनेर डाकबंगला तक चली! शारीरिक दूरी को ध्यान में रखते हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इसमें भागीदारी की। इस क्रम में दरगाह स्थित डाकबंगला पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। नुक्कड़ सभा को कई वक्ताओं ने संबोधित किया।

    ये भी पढ़े-VIDEO:शहीद सुनील कुमार के याद में बिहटा चौक पे करनी सेना के युवाओं द्वारा झंडातोलन किया गया।



    सभा का संचालन करते हुए माले नेता कॉमरेड सुधीर कुमार ने कहा कि आज देश की स्वतंत्रता के सामने मौजूदा सरकार की कॉरपोरेट परस्त नीतियां चुनौती बनकर खड़ी हैं। सत्ता में बैठे लोग लोकतंत्र और संविधान की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं। ऐपवा नेत्री कॉमरेड माधुरी गुप्ता ने अपने संबोधन में मौजूदा व्यवस्था में महिलाओं पर बढ़ते हिंसा और किसान-मजदूर विरोधी नीतियों की आलोचना की। 





    संदीप ने राष्ट्रीय स्वाधीनता की साझी शहादत और साझी विरासत को याद करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार एक तरफ जनता के अधिकारों और हमले कर रही है वही दूसरी ओर, साज़िश के तहत जनता में साम्प्रदायिक नफरत और उन्माद पैदा किया जा रहा है। देश की सुरक्षा का मतलब यहां की जनता के अधिकारों की सुरक्षा है। लेकिन आज जब पूरे देश और बिहार की जनता कोरोना महामारी से जूझ रही है, बाढ़ से पूरे प्रदेश में तबाही मची हुई है तब बिहार की भाजपा-जदयू की नीतीश सरकार अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़कर चुनावी तिकड़मों में लगी हुई है। 


    ये भी पढ़े-वाराणसी NDRF ने मनाया स्वतंत्रता दिवस,आपदा सेवा के लिए संकल्पबद्ध

    इस अवसर पर प्रखंड सचिव ने आह्वाहन किया कि सरकारों की तमाम जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनता की बड़ी गोलबंदी आज हमारे समय की ज़रूरत है। कार्यक्रम में मनेर प्रखंड के अनेक पंचायतों के भाकपा माले कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद थे।।


    छात्र नेता राहुल यादव ने तिरंगे झंडे के साथ लाल झंडे की ज़रूरत को आवश्यक बताते हुए कहा कि आज देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता पर होने वाले हमलों के खिलाफ लाल झंडा के लोग सबसे अगली कतार में खड़े हैं। नुक्कड़ सभा को आइसा के राष्ट्रीय महासचिव संदीप सौरभ ने भी संबोधित किया। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें
    [



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad