Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BREKING:दर्ज हुआ ओवैसी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के खिलाफ शिकायत



    We News 24 Hindi » नई दिल्ली 

    काजल कुमारी   की रिपोर्ट


    नई दिल्ली : हिंदू सेना ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में कहा गया है कि इन्होंने रामलला के खिलाफ नफरत को बढ़ावा देने का काम किया है.

    ये भी पढ़े-आदित्य धनराज उर्फ आदित्य यादव, बनाए गए युवा राजद के प्रवक्ता


    दिल्ली पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में हिंदू सेना ने कहा है कि ओवैसी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड रामलला, उनकी संपत्ति, हिंदू समुदाय और पूजा स्थल के खिलाफ नफरत और हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं. हिंदू सेना ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह स्पष्ट रूप से रामलला के पक्ष में दिए गए सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना है.

    ये भी पढ़े-Sushant Singh Rajput case:: CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत इन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

    बता दें कि अयोध्या में राम जन्मभूमि पूजन से पहले असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था कि बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी. हिंदू सेना ने अपनी शिकायत में असदुद्दीन ओवैसी के इसी ट्वीट का हवाला देते हुए शिकायत दर्ज कराई है. वहीं ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी ट्वीट किया था.


    ये भी पढ़े-शहीद रामफल मंडल के जयंती पर माल्यार्पण,अखंड बिहार का पहला अमर शहीद थे रामफल मंडल


    ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ट्वीट कर कहा था कि बाबरी मस्जिद थी और हमेशा के लिए एक मस्जिद रहेगी. हागिया सोफिया हमारे लिए एक बेहतरीन उदाहरण है. अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक और बहुसंख्यक तुष्टिकरण के आधार पर भूमि का पुनर्निर्धारण निर्णय इसे बदल नहीं सकता है. दिल तोड़ने की जरूरत नहीं है. स्थिति हमेशा के लिए नहीं रहती है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad