• Breaking News

    वैशाली में कारोबारी के कार पर गोली चलाकर अपराधी ने लुटे सवा दो लाख रुपये


    We News 24 Hindi »वैशाली/हाजीपुर 

    स्थनीय  रिपोर्टर 


    वैशाली : जिला हेमशा से अपराधिक घटनाओ के कारण सुर्खियों में रहा है इस जिले में आपको आये दिन हत्या लुट की खबर सामने आत रहती है वैसे देखा जाय तो तक़रीबन बिहार का हर जिला का यही हाल है  शायद ही कोई जिला अछूता होगा इसी वजह से लोगो ने तत्कालीन सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहते है की बिहार में बहार है नितीश सरकार है यानि की नितीश के राज्य में अपराधियों की बहार है तभी तो बिना किसी डर के अपराधी अपराधिक घटना को सरेआम अंजाम देते है। 

    ये भी पढ़े-वैशाली:22 वर्षीय विवाहिता का शव फंदे से लटकता पाया,मायके वालो ने लगाया हत्या का आरोप




    बीती रात शनिवार की तजा घटना है  नगर थाना क्षेत्र में RN  कॉलेज के नजदीक करीब नौ बजे एक बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यवसायी की कार पर गोली चला दी। गोली कार का शीशा तोड़ते हुए निकल गई। इसके बाद अपराधी कार की डैश बोर्ड में रखे सवा दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गया । सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस जांच में जुट गयी ।



    प्राप्त  जानकारी के अनुसार हाजीपुर के डाकबंगला रोड में ऑटो इंडिया स्पेयर नामक मोटर पा‌र्ट्स और ब्राडेड कंपनी की हेलमेट की दुकान है। रात नौ बजे दुकानदार संजीत गिरी अपनी ऑल्टो कार से आरएन कॉलेज के पास घर जा रहे थे। कॉलेज के गेट से आगे बढ़ते ही घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने उनकी कार रोकी। 

    ये भी पढ़े-Muharram 2020 :मोहर्रम में लाठी भांजने के दौरान दो पक्षों में विवाद,हई तलवार बाजी आधा दर्जन लोग हुए घायल

    अपराधियों की मंशा भाप संजीत उनसे उलझ पड़े। इसी दौरान एक अपराधी ने गोली चला दी जो कार का शीशा तोड़ निकल गयी। इसके बाद रुपये लूट कर अपराधी भाग निकले। दुकानदार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad