Haider Aid


 

  • Breaking News

    जोधपुर: खेत में बने घर में एक साथ 11 सदस्यों के शव मिले,एकसदस्य बचा जिंदा



    We News 24 Hindi » राजस्थान/राज्य/जोधपुर


    जोधपुर: जिले के देचू थाना इलाके में एक खेत में बने घर में रविवार को एक साथ 11 सदस्यों के शव मिले हैं। ये सभी पाक विस्थापित हैं और खेत किराए पर लेकर खेती करते थे। फिलहाल, यह पता नहीं चल पाया है कि इनकी मौत जहरीली गैस से हुई या फिर कोई जहरीला पदार्थ खाने से। 


    परिवार का  है। वह रात को अपने घर से दूर जाकर एक रेतीली जगह पर सो गया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच कर रहे हैं। घटना लोड़ता अचलावता गांव की है। यहां कुछ पाक विस्थापित खेती का काम करते हैं। एक नलकूप पर बने घर में यह सभी सदस्य रात में सो रहे थे। 

    ये भी पढ़े-आंध्र प्रदेश:कोविड-19 फैसिलिटी सेंटरमें आग लगने से 7 लोगों की मौत



    घर से दूर जाकर सो रहा युवक सुबह उठकर यहां आया तो उसने देखा कि एक साथ 11 सदस्यों के शव पड़े हैं। उसके चिल्लाने पर आसपास के खेतों से लोग भागकर पहुंचे। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राहुल बारहठ समेत अन्य अफसर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस ने घर के आसपास का पूरा इलाका सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा कि एक साथ इतने लोगों की मौत कैसे हुई।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad