Header Ads

  • BREAKING NEWS

    खुलासा:डॉक्टरों ने सीबीआई से कहा -मुंबई पुलिस के कहने पर जल्दबाजी में किया सुशांत का पोस्टमार्टम


    We News 24 Hindi »मुंबई

    अनिल पाटिल  की  रिपोर्ट 


    मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में पोस्‍टमॉर्टम करने वाले डॉक्‍टरों ने एक बड़ा खुलासा किया है। सीबीआई की पूछताछ में सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले एक डॉक्‍टर ने बताया कि मुंबई पुलिस ने उनसे कहा था कि पोस्‍टमॉर्टम जल्‍दी कर दीजिए। शनिवार को सीबीआई की एक टीम कूपर अस्‍पताल पहुंची हैं, जहां सुशांत की अटॉप्सी करने वाले डॉक्‍टरों से पूछताछ की जा रही है।

    अटॉप्सी रिपोर्ट में मिलीं कई खामियां
    सुशांत मामल में मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम दूसरे दिन शनिवार को भी मुस्‍तैदी से जांच में जुटी हुई है। सीबीआई को शुक्रवार दोपहर बाद ही सुशांत की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई थी, जिसके बाद शनिवार को एक टीम कूपर अस्‍पताल पहुंची। अस्‍पताल में सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले 5 डॉक्‍टरों से पूछताछ की जा रही है। अटॉप्‍सी रिपोर्ट में कई तरह की खामियां निकलकर आई हैं।

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर :पूर्व सैनिकों के हक में चारों तरफ से लगातार सेंधमारी का खेल,मूर्ख बनाया जा रहा है पूर्व सैनिकों को


    मुंबई पुलिस के कहने पर किया जल्दी पोस्टमॉर्टम
    हमारे सहयोगी टाइम्‍स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब सीबीआई की टीम ने डॉक्‍टरों से पूछा कि सुशांत की अटॉप्‍सी करने में इतनी जल्‍दबाजी क्‍यों दिखाई गई, तो इनमें से एक डॉक्‍टर ने कहा कि उनसे मुंबई पुलिस से ऐसा करने को कहा था। बता दें क‍ि 14 जून की सुबह सुशांत की लाश उनके बेडरूम में पंखे से लटकी हुई मिली थी, जिसके बाद 14 जून की रात को ही सुशांत का पोस्‍टमॉर्टम कर दिया गया।




    ये भी पढ़े-CM योगी ने संजय सिंह पर साधा निशाना,कहा दिल्ली के नमूने पूछते है हमने लोगो के लिए क्या किया


    रिया और महेश भट्ट का नया चैट आया सामने, सुशांत की मौत वाले दिन 14 जून को किया था ये मेसेज

    रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच लीक हुए चैट सुर्खियों में हैं। सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह ने भी इस बात पर हैरानी जताई थी कि ये चैट कैसे बाहर आए और इनसे रिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अब एक न्यूज पोर्टल को रिया के वॉट्सऐप के और स्क्रीनशॉट्स हाथ लगे हैं। इनमें दिखाई दे रहा है कि सुशांत की मौत की खबर आने के बाद महेश भट्ट ने रिया को मेसेज किया था।

    14 जून को 2.35 पर रिया को महेश भट्ट का मेसेज है, 'कॉल मी'। इसके बाद शाम 4 और 5 बजे महेश भट्ट के 2 वॉट्सऐप कॉल भी दिख रहे हैं जो रिया ने नहीं पिक किए।

    पुराने स्क्रीनशॉट्स में रिया ने 8 जून को महेश भट्ट को मेसेज किया था कि वह मूव-ऑन कर चुकी हैं। इस चैट से ये भी पता चल रहा था कि महेश भट्ट ने उनको ऐसा करने की सलाह दी थी।

    वहीं सुशांत के फैमिली वकील का कहना है कि ये चैट रिया के बयान के उलट है। रिया ने अपने बयान में कहा था कि वह सुशांत के कहने पर घर छोड़कर आई थीं। उन्होंने ब्रेकअप की बात नहीं बताई थी बल्कि कहा था कि वह कुछ दिन के लिए गई थीं।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी: FIR होने के बाद नल जल योजना में कमीशन मांगने वाला मुखिया फरार



    रिया के मुर्दाघर जाने पर उठ रहे हैं सवाल
    सुशांत की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले 15 जून को रिया चक्रवर्ती भी अस्‍पताल के मुर्दाघर पहुंची थीं। वह वहां 45 मिनट तक रुकी थीं। अस्‍पताल प्रबंधन और मुंबई पुलिस पहले ही सवालों के घेरे में है कि रिया कि मुर्दाघर के अंदर जाने की इजाजत कैसे मिली। रिया परिवार की सदस्‍य नहीं है। मामला कथ‍ित तौर पर सूइसाइड का है, ऐसे में रिया को किसने और क्‍यों क्‍लीयरेंस दिया, इस पर बवाल मचा हुआ है।


    पोस्टमॉर्टम के वक्त बहन-बहनोई थे मौजूद
    इससे पहले 'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम उनकी बड़ी बहन मीतू सिंह की रिक्वेस्ट पर उसी दिन करवाया गया था। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पोस्टमॉर्टम के वक्‍त सुशांत के बहनोई ओपी सिंह भी वहां मौजूद थे।





    बहन के कहने पर जल्दी किया था पोस्टमॉर्टम!
    रिपोर्ट के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर सचिन सोनावने ने बताया कि सुशांत की बहन और उनके बहनोई ओपी सिंह की रिक्वेस्ट पर ही उसी दिन पोस्टमॉर्टम किया गया था। पोस्टमॉर्टम पूरा होने में लगभग 90 मिनट लगे थे। डॉक्टर ने यह भी बताया कि ऐसा कोई नियम नहीं है जिसके तहत रात में पोस्टमॉर्टम नहीं किया जा सकता और मुंबई में रात में भी पोस्टमॉर्टम किए जाते हैं।
    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad