Header Ads

  • BREAKING NEWS

    लखनऊ: CM आवास के पास डबल मर्डर, रेलवे अधिकारी के घर में घुसकर पत्नी-बेटे को अपराधियों ने मारी गोली


    We News 24 Hindi »लखनऊ

    दिनेश जयसवाल  की रिपोर्ट 

    उत्तर प्रदेश :की राजधानी लखनऊ के गौतमपल्ली में मुख्यमंत्री आवास के पास रेलवे में आईआरटीएस अधिकारी राजीव दत्त बाजपेई की पत्नी व बेटे की शनिवार को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव सरकारी बंगले के पिछले कमरे में बेड पर पड़े मिले। हाई सिक्योरिटी जोन में डबल मर्डर की सूचना से महकमे में हड़कम्प मच गया। आननफानन में पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।



    इस बीच डीजीपी एचसी अवस्थी व एडीजी भी घटनास्थल पहुंचे और जायजा लिया। शुरुआती पड़ताल में पुलिस ने लूटपाट की बात से इनकार किया है। नौकरों की भूमिका की जांच की जा रही है। पुलिस खोजी कुत्तों को लेकर सुराग लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने बताया कि रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई दिल्ली में तैनात हैं। यहां गौतमपल्ली स्थित रेलवे के सरकारी आवास में उनकी पत्नी मालती, बेटा सर्वदत्त उर्फ शरद बाजपेई व बेटी रहते हैं। शनिवार शाम करीब पौने चार बजे नौकरों ने मालती व सर्वदत्त के खून से लथपथ शव देख पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। परिवार के करीबियों ने लूटपाट के दौरान घटना किए जाने की आशंका जताई है।



    वहीं, पुलिस का कहना है कि दो कमरे में कुछ सामान बिखरा मिला है। लेकिन, अलमारी बंद है और कीमती सामान गायब नहीं है। इससे प्रथम दृष्ट्या लूट की बात गलत साबित हो रही है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मालती की बेटी बदहवास हालत में है। उसे इलाज के लिए ट्रॉमा सेटर भेजा गया है। नौकरों से पूछताछ करके घटनाक्रम का ब्योरा जुटाया जा रहा है। जांच के बाद ही स्थिति कुछ साफ हो सकेगी। 

    ये भी पढ़े-BIHAR:तीन दिन से लापता एक लड़की का शव सुबह नौबतपुर नहर से मिला।


    गौतमपल्ली में चप्पे-चप्पे पर रहती है पुलिस
    जिस इलाके में रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की हत्या हुई वह राजधानी लखनऊ का वीवीआईपी इलाका मना जाता है। इस इलाके में पुलिस की विशेष नजर रहती है। चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं।  यहां कई बड़े मंत्रियों और अधिकारियों के सरकारी आवास हैं। सीएम आवास और राजभवन भी कुछ ही दूरी पर है। ऐसे में इतनी भारी सुरक्षा-व्यवस्था वाले इलाके में डबल मर्डर की वारदात बेहद हैरान करने वाली है।.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad