Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार के नियोजित शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ किया आंदोलन का ऐलान, पांच सितंबर को मनाएंगे अपमान दिवस


     


    We News 24 Hindi »पटना/बिहार

    रोहित ठाकुर   की  रिपोर्ट 

    बिहार: के नियोजित शिक्षकों ने सरकार द्वारा दी गई सेवा शर्त के खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोल दिया है. राज्य के नियोजित शिक्षकों ने सरकार पर न केवल धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है बल्कि पंचायत नगर और प्रारंभिक शिक्षकों ने आंदोलन का भी ऐलान कर दिया है.



    ये भी पढ़े-Gadget:Motot G9 लांच हुआ इन जबरदस्त फीचर्स के साथ , जाने क्या है खास फीचर्स और दाम

    बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ की राज्य स्तरीय बैठक में 4 सितंबर तक सभी मांगों को पूरा करने का अल्टीमेटम राज्य सरकार को दिया है अन्यथा पांच सिंतबर को चार लाख शिक्षकों द्वारा पूरे प्रदेश में अपमान दिवस मनाने का निर्णय लिया गया है. साथ ही चरणबद्ध आंदोलन चलाने का भी एलान किया गया है.इस दौरान सभी शिक्षक काली पट्टी बांधकर स्कूल जाएंगे और शिक्षक दिवस समारोह का बहिष्कार करेंगे. 


    ये भी पढ़े-Political News: फिर से बनगे राहुल गांधी कोंग्रेस के अध्यक्ष ,AICC अधिवेशन में लग जाएगी मुहर


    उन्होंने बताया कि इसके बाद 12 सितंबर को राज्य के नियोजित शिक्षक सीएम, डिप्टी सीएम का सभी प्रखंडों में अर्थी जुलूस निकालेंगे वहीं 19 सितंबर को पूरे राज्य भर में मशाल जुलूस निकालकर विधानसभा और विधान परिषद चुनाव में एनडीए प्रत्याशियों को वोट नहीं देने का संकल्प लिया जाएगा. सरकार की इस घोषणा के बाद से ही राज्य भर के शिक्षक पिछले 5 दिनों से सेवा शर्त की प्रति जलाकर भी विरोध कर रहे हैं.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad